Gippy Grewal हुए Sidhu Moosewala के जन्मदिन पर भावुक! जानिए कैसे किया अपने दिल का हाल बयान

5 Dariya News

Gippy Grewal हुए Sidhu Moosewala के जन्मदिन पर भावुक! जानिए कैसे किया अपने दिल का हाल बयान

5 Dariya News

11-Jun-2022

पंजाबी इंडस्ट्री के मल्टी-टैलेंटेड कलाकार गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) ने हमेशा अपने किसी न किसी प्रोजेक्ट से सुर्खियों में बने रहते है। इस बार फिर से, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की, जिसने इंडस्ट्री का सारा ध्यान खींच लिया। इस बार बात किसी गाने या फिल्म की नहीं है, बल्कि इंडस्ट्री के लोगों की है।

जैसा कि हम सभी इस खबर से वाकिफ हैं कि सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की दिन दहाड़े मानसा जिले में हत्या कर दी गई थी। उनके निधन से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है, जिससे मनोरंजन और म्यूजिक इंडस्ट्री को अधूरा कर दिया है। और उसके बाद लोगों ने दिवंगत कलाकार के लिए अपना दुख व्यक्त किया। 11 जून को दिवंगत कलाकार 29 साल के हो जाते, लेकिन उन्होंने बहुत जल्द दुनिया को छोड़ सब को अलविदा कह दिया।

उनके प्रशंसकों, परिवार के सदस्यों और इंडस्ट्री के सहयोगियों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी और सिद्धू की तस्वीरें साझा कीं। लेकिन गिप्पी ने कुछ ऐसा अनोखा किया जिसने इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है। गिप्पी ने सिद्धू मूसेवाला की तस्वीरों के साथ एक लंबा नोट साझा किया। कैरी ऑन जट्टा स्टार ने सबसे पहले उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और लिखा, "लेख दिया लिखियां ते चलदा ना ज़ोर वे, बंदा कुछ होर सोचे रब्ब कुछ होर वे, हैप्पी बर्थडे भाई"

फिर उन्होंने गंभीर संदेश देते हुए कहा कि पंजाबी इंडस्ट्री का नाम सबके ऊपर लाना सिद्धू का सपना है। सिद्धू ने यह भी कहा कि हमें दूसरों से नहीं, बल्कि अंतरराष्ट्रीय कलाकारों से संघर्ष करना चाहिए। इसके अलावा, गिप्पी ने लिखा, “की सिद्धू के दुनिया से जाने के बाद कलाकार इन बातों में व्यस्त है की तू शो कर रहा है या तू सिद्धू के घर नहीं गया से जूसी पोस्ट शेयर कर रहे हैं”। यार समाजदार बनो इन बातों में कुछ नहीं रखा है। गिप्पी ने आगे कहा  “किसी के शो करने या न करने से कुछ नहीं होगा अगर कुछ करना है तो सिद्धू को इंसाफ के लिए करो की उसे इंसाफ मिल जाए बस”।

उसके बाद, उन्होंने एक बहुत ही सुंदर संदेश लिखा, जिसमें लिखा था, “अगर कुछ कर सकते हो तो हर साल  2-4 चककर सिद्धू के घर के लगाना। उसके मम्मी,पापा के साथ टाइम स्पेंड कर के आया करो।उन्हें मम्मी पापा कहने वाला, जान लुटाने वाला सिद्धू अब हमें ही बनना पड़ेगा इक्कठे रहा करो, प्यार बना के रखना और इक दूसरे से कमियां निकालने के बजाय इक दूसरे की सराहना करना सिखो”

View this post on Instagram

A post shared by 𝗚𝗶𝗽𝗽𝘆 𝗚𝗿𝗲𝘄𝗮𝗹 (@gippygrewal)

इस बीच, न केवल गिप्पी बल्कि इंडस्ट्री के कई कलाकारों, जैसे दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh), अफसाना खान (Afsana Khan) , पुखराज भल्ला (Pukhraj Bhalla), सुख खरौद (Sukh Kharoud) और अन्य ने दिवंगत कलाकारों ने सिद्धू की तस्वीरें पोस्ट की हैं।

English : Gippy Grewal Pays Tribute To Sidhu Moosewala On His Birthday. Says, ‘Only Thing Matter Is Justice’