Khatron Ke Khiladi 12: रूबीना के लिए शो में लगे 'चुम्मा चुम्मा' के नारे! फैंस ने जताई मेंढ़क बनने की इच्छा

5 Dariya News

Khatron Ke Khiladi 12: रूबीना के लिए शो में लगे 'चुम्मा चुम्मा' के नारे! फैंस ने जताई मेंढ़क बनने की इच्छा

5 Dariya News

दक्षिण अफ्रीका 11-Jun-2022

Most famous show Khatron Ke Khiladi 12:  कलर्स टीवी पर आने वाला स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 12 का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। जिसकी शूटिंग केप टाउन में शुरू हो चुकी है। आपको बता दें की इस शो में शामिल सभी प्रतियोगिओं का नाम सामने आ चूका है हाल ही में हमारा ध्यान एक वीडियो ने खिंचा है।

 दरअसल इस वीडियो में टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलैक एक मेढक को किस करते नजर आ रही हैं। रुबीना पहले तो इस मेंढक को किस करने की बात सुनकर बुरी तरह डर जाती हैं, लेकिन फिर शो के बाकी प्रतिभागियों के सहयोग करने पर वह धीरे-धीरे आगे बढ़ती हैं और किसी तरह मेढक को चूम लेती हैं।

वीडियो को देखने के बाद फैंस ने रुबीना के लिए 'चुम्मा चुम्मा' के नारे लगाए। 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 11' की बात करें तो इसमें रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला नजर आए थे। अब रुबीना दिलैक भी इस रियलिटी शो में स्टंट करती हुई नज़र आएंगी। 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

लोगों ने दी दिलचस्प प्रतिक्रिया

रुबीना के इस वायरल वीडियो पर यूजर्स ने मजेदार प्रतिक्रिया दी हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'ओह माय गॉड, सीजन 11 में रुबीना का जिक्र था और अब सीजन 12 में अभिनव का जिक्र किया गया है।' एक यूजर ने कमेंट किया, 'हर कोई वीडियो देखकर बस यही दुआ कर रहा है कि काश मैं मेंढक ही होता।'


शो में शामिल होंगे ये प्रतियोगी 


स्टंट शो की बात करें तो इसके होस्ट रोहित शेट्टी है जो हर बार इस शो को होस्ट करते हैं, इस बार इस शो में रुबीना दिलाइक, निशांत भट, फैसल शेख, शिवांगी जोशी, जन्नत जुबैर, सृति झा, राजीव अदतिया, तुषार कालिया, मोहित मलिक, प्रतीक सहजपाल, एरिका पैकार्ड, चेतना पांडे, कनिका मान और अनेरी वजानी खतरों के खिलाड़ी में प्रतिस्पर्धा करेंगे। जो कुल 12 प्रतियोगि हैं। 

English : Khatron Ke Khiladi 12: Rubina Dilaik Kisses Frog, Fans Left in Splits