Main Punjab Haan: Kulbir Jhinjer ने पंजाब की परिस्थितियों पर आधारित अपने आने वाले गाने का पोस्टर किया शेयर

5 Dariya News

Main Punjab Haan: Kulbir Jhinjer ने पंजाब की परिस्थितियों पर आधारित अपने आने वाले गाने का पोस्टर किया शेयर

5 Dariya News

10-Jun-2022

सिद्धू मूसेवाला के निधन के कारण, पंजाबी इंडस्ट्री सदमे में थी जिसकी वजह से लगभग सभी पंजाबी कलकारों ने भोग समारोह तक अपनी आगामी परियोजनाओं को स्थगित कर दिया। भोग 8 जून, 2022 को आयोजित किया गया था, और अब ऐसा लगता है कि धीरे-धीरे और इंडस्ट्री वापिस अपने ट्रेक पर आ रही है। हाल ही में आज पंजाबी गायक कुलबीर झिंजर (Kulbir Jhinjer) अपने गाने का पोस्टर लेकर आएं है।

'झिंजरां दा मुंडा'(‘Jhinjeran Da Munda’)  एक अपकमिंग सांग अपने म्यूजिक चार्ट पर हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है। 'Main Punjab Haan' शीर्षक से अम्मी गिल (Ammy Gill) और कुलबीर झिंजर( Kulbir Jhinjer) ने लिखा और गाया है। निर्माताओं ने गाने का फर्स्ट लुक पोस्टर साझा किया, जैसा कि शीर्षक से पता चलता है, गीत पंजाब की परिस्थियों पर आधारित है। पोस्टर और प्रमुख विवरणों के साथ, टीम ने यह भी खुलासा किया है कि ये गाना 15 जून को रिलीज़ होगा।

पोस्ट का कैप्शन में बताया की ठीक 15 जून को पेड़ नू "मैं पंजाब हां"(Main Punjab Haan) ये सिर्फ एक गाना नहीं है ये वो हालात हैं जो हमेशा पंजाब देखता और सेहता आया है उन हालातों को बयान करता ये गाना Main Punjab Haan उम्मीद है की आप इसे सिर्फ एक गाने के तौर पर नहीं बल्कि आप बीती हालातों के बारे में सोच के सुनें।

 Kulbir Jhinjer को हमेशा ही प्रशंसकों से सराहना मिली है, और अब इसके साथ, हमें उम्मीद है कि वह फैंस की उम्मीदों को पूरा करेंगे। हालांकि ऐसा लग रहा है कि गाना जोरदार होगा, लेकिन अब ये तो 15 जून को ही पता चल पाएगा। तब तक आप 'मैं पंजाब हां'(Main Punjab Haan) का पोस्टर देख सकते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Kulbir Jhinjer (@kulbirjhinjer)

English : Main Punjab Haan: Kulbir Jhinjer Shares The Poster Of His Upcoming Song Based On The Circumstances Of Punjab