Forensic: Vikrant Massey और Radhika Apte की अपकमिंग साइकोलॉजिकल थ्रिलर फ़िल्म का ट्रेलर आउट

5 Dariya News

Forensic: Vikrant Massey और Radhika Apte की अपकमिंग साइकोलॉजिकल थ्रिलर फ़िल्म का ट्रेलर आउट

5 Dariya News

09-Jun-2022

एक के बाद एक साऊथ फिल्में हमारे उत्साह को बढ़ा रही है हाल ही में 'साउथ' का रीमेक हमारी स्क्रीन पर दस्तक दे रहा है। हम बात कर रहे हैं विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) और राधिका आप्टे (Radhika Apte) की साइकोलॉजिकल थ्रिलर फ़िल्म फोरेंसिक की। जिसका ट्रेलर आज रिलीज़ हो चूका गया है। फैंस की बात करे तो मेकर्स ट्रेलर रिलीज़ कर के प्रशंसा बटोर रहा है। 

हम ट्रेलर कि कहानी की बात करें तो, राधिका आप्टे और विक्रांत मैसी को एक पुलिस अधिकारी (मेघा शर्मा) और "सर्वश्रेष्ठ" फोरेंसिक अधिकारी (जॉनी खन्ना) के रूप में, कई युवा लड़कियों के लापता होने और बाद में हत्या की जांच करने के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाते हैं। 

ये भी पढ़ें Nayanthara & Vignesh Shivan Wedding: शादी के बंधन में बंधे नयनतारा और विग्नेश शिवन ,देखिये वायरल तस्वीरें

फॉरेंसिक का ट्रेलर एक सस्पेंस थ्रिलर है जिसमें एक लड़की को उसके जन्मदिन पर बेरहमी से मार दिया जाता है जिसका पता लगाने के फोरेंसिक टीम मसूरी जाते हैं। विक्रांत ने इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर साँझा करते हुए ननीचे एक कैप्शन लिखा, "क्या हर पार्टी में होगा #BirthdayKiller बिन बुलाए मेहमान? # फोरेंसिक विशेषज्ञ जॉनी और इंस्पेक्टर मेघा आ रहे हैं ये रहस्य का पता लगाने!" 

फिल्म के बारे में बोलते हुए, विक्रांत ने कहा, "फोरेंसिक विशेषज्ञों को इतना कम आंका गया है, और मुझे खुशी है कि बॉलीवुड में पहली बार, हमारे पास एक फोरेंसिक विशेषज्ञ के साथ एक फिल्म आ रही है।" उन्होंने कहा कि एक आपराधिक मामला जाँच किए बिना पूरा नहीं होता है। एक अच्छा फोरेंसिक विशेषज्ञ चाहता है कि वे फिल्म के माध्यम से इस मामले में पूरा न्याय दिलाए।

वहीं लीड फीमेल स्टार राधिका ने कहा कि वह एक साल से भी ज़्यादा समय के बाद पर्दे पर वापसी को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने आगे कहा, "भले ही फोरेंसिक' एक दक्षिण फिल्म का रूपांतरण है। मैं गारंटी दे सकती हूं कि यह एक खरनाक फ़िल्म हैं क्योंकि यह सिर्फ एक और मर्डर मिस्ट्री नहीं है।" अभिनेत्री ने सस्पेंस को को बनाए रखा और कहा कि वह फिल्म की रिलीज के लिए बहुत उत्साहित हैं और दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हैं। विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित वेब मूवी फोरेंसिक का प्रीमियर 24 जून को केवल ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर होगा।

ट्रेलर नहीं देखा तो नीचे देखिये :-

English : Forensic: Trailer Of Vikrant Massey & Radhika Apte’s Upcoming Psychological Thriller is Out