Honey Singh और Hommie Dilliwala अपने आने वाले गाने में हमें सिखाएंगे 'कखग'

5 Dariya News

Honey Singh और Hommie Dilliwala अपने आने वाले गाने में हमें सिखाएंगे 'कखग'

5 Dariya News

09-Jun-2022

अपने गानों से युवाओं को दीवाना बनाने वाले मशहूर सिंगर और रैपर हनी सिंह (Honey Singh) एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। कलाकार जल्द ही प्रशंसकों के लिए एक नया गाना लॉन्च करने वाले हैं। अपने नए म्यूजिक वीडियो में वह होमी दिल्लीवाला (Hommie Dilliwala) के साथ जुगबंदी करते नजर आएंगे। दोनों पहले ही जिंगल जिंगल और शोर मचेगा जैसे गानों पर साथ काम कर चुके हैं। दोनों गानों को फैंस का अपार प्यार मिला है और अब एक बार फिर ये दोनों एक साथ नजर आएंगे।

गाने की बात करें तो हमेशा की तरह इसका टाइटल भी काफी आकर्षक है। यह हिंदी वर्णमाला का 'क ख ग' है। ये म्यूजिक ट्रैक इसी महीने यानी जून 2022 में रिलीज किया जाएगा। ऐसे में दोनों कलाकारों के फैंस उनके आने वाले गाने से जुड़े हुए हैं। हनी ने ''कखग' का एक बेहद वाइब्रेटिंग पोस्टर भी शेयर किया। उसी पर एक नज़र डालें:

View this post on Instagram

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yoyohoneysingh)

हनी सिंह की पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, 'बैक टू बैक गाना अमेजिंग लव यू पाजी'। इसी तरह से दूसरे यूजर ने लिखा, सुपर एक्साइटेड। हालांकि इसके अलावा कई यूजर यह भी कहते नजर आए कि पुराने हनी सिंह को वापस आना चाहिए। एक यूजर ने लिखा, 'एक गाना अकेले कीजिए न प्लीज'। इसी तरह से दूसरे का कहना है, प्लीज ऐसा न करें सर, मुझे पुराने यो यो सिंह की याद आ रही है, प्लीज पुराने अंदाज में वापस आएं।

ये भी पढ़ें:- हनी सिंह ने साझा किया, कैसे उन्होंने लोकप्रिय ट्रैक 'धीरे-धीरे से' का अपना संस्करण बनाया

तो, अगर आप हिंदी में थोड़े कमजोर हैं, तो हनी सिंह के पास आपकी समस्या का समाधान है। अन्य गानों की तरह, हमें उम्मीद है कि यह भी उनके प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट लेकर आएगा। पोस्ट के कैप्शन से साफ हो गया है कि गाने के वीडियो को मिहिर गुलाटी ने डायरेक्ट किया है। इस बीच, सिंह और होमी दोनों ही श्रोताओं को अपने गीतों से रूबरू कराने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं, और इस बार भी, उम्मीदें अधिक हैं। उम्मीद है कि मेकर्स जल्द ही रिलीज डेट का खुलासा करेंगे।

English : Honey Singh & Hommie Dilliwala Will Teach Us ‘Ka Kha Ga’ With Their Upcoming Song