Bade Miyan Chote Miyan: सम्राट पृथ्वीराज और हीरोपंती 2 की असफलता के बाद निर्माताओं ने अपकमिंग फिल्म की कास्ट के बारे में किया पुनर्विचार?

5 Dariya News

Bade Miyan Chote Miyan: सम्राट पृथ्वीराज और हीरोपंती 2 की असफलता के बाद निर्माताओं ने अपकमिंग फिल्म की कास्ट के बारे में किया पुनर्विचार?

5 Dariya News

09-Jun-2022

पिछले कुछ महीनों में, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और गोविंदा (Govinda) स्टारर बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) के रीमेक के बारे में सुनने के बाद प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है। कथित तौर पर, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ 1998 की क्लासिक कॉमेडी फिल्म के रीमेक का नेतृत्व करने जा रहे हैं। आपको बता दें कि ये फिल्म अब तक की सबसे महंगी हिंदी फिल्मों में से एक मानी जा रही है।

अपकमिंग फिल्म को लेकर एक जानकारी सामने आ रही है, खबर है की निर्माता अब बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) की कास्टिंग  को लेकर एक बड़ा निर्णय लेने वाले है। जैसा कि सभी जानते हैं, अक्षय कुमार की बैक-टू-बैक फिल्में, जिनमें सम्राट पृथ्वीराज जो एकदम नई रिलीज फिल्म भी शामिल है जो सिनेमाघरों में बुरी तरह फ्लॉप रही। इतना ही नहीं टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की हीरोपंती 2 ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। ऐसे में अब अनुमान लगाए जा रहे हैं कि मेकर्स अपकमिंग फिल्म की कास्ट बदलने की प्लानिंग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- अक्षय कुमार ने 'सम्राट पृथ्वीराज' को बताया अपना विरासती प्रोजेक्ट

फिल्म 350 करोड़ के भारी भरकम बजट में बनने जा रही है लेकिन अब इसके पूरे प्रोडक्शन को बदल दिया जायेगा।ऐसा लग रहा है कि सम्राट पृथ्वीराज और हीरोपंती 2 की असफलता ने निर्माताओं को फिर से सोचने पर मजबूर कर दिया। नवीनतम अफवाहों के अनुसार, परियोजना को स्थगित कर दिया गया है। बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के अनुसार, बड़े मियां छोटे मियां को बजट के कारण अगले साल के लिए छोड़ दिया है।

आपको बता दें इससे पहले फ़िल्म की शूटिंग इस साल के अक्टूबर में शुरू होनी थी, लेकिन अब यह अगले साल की पहली तिमाही में शुरू होगी। फिल्म का निर्माण  वासु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा भगनानी द्वारा अपने बैनर पूजा फिल्म्स के तहत किया जाएगा, जिसमें निर्देशक अली अब्बास जफर होंगे।फिल्म के पहले पार्ट से  फैंस को अंदाजा लगाना होगा कि बिग बी की जगह इस पार्ट के लिए कौन सही होगा- अमिताभ बच्चन और गोविंदा। क्या आप नई कास्ट को लेकर उत्साहित हैं?

English : Bade Miyan Chote Miyan: Failure Of Samrat Prithviraj & Heropanti 2 Made Producers Rethink About Film’s Cast?