मैं डरने वाला नहीं... जो नुपुर शर्मा ने कहा वो इस्लामिक किताबों में लिखा है: नरसिंहानंद सरस्वती

5 Dariya News

मैं डरने वाला नहीं... जो नुपुर शर्मा ने कहा वो इस्लामिक किताबों में लिखा है: नरसिंहानंद सरस्वती

5 Dariya News

09-Jun-2022

पैगंबर मोहम्मद को लेकर दिए गए विवादित बयान ने भारत क्या पूरी दुनिया में शोर मचा दिया है। भले ही नुपुर शर्मा पर बीजेपी ने एक्शन लिया हो लेकिन अब उन्हें धीरे धीरे सपोर्ट मिल रहा है। पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत उनके साथ खड़ी हुई वहीं अब नरसिंहानंद सरस्वती ने नुपुर शर्मा के बयान को सही कहा है। देश में बयान के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन का सिलसिला लगातार जारी है। 

नुपुर शर्मा का साथ देते हुए नरसिंहानंद सरस्वती ने साफ शब्दों में कहा है कि नुपुर शर्मा ने जो भी बोला वो इस्लामिक किताबों में लिखा हुआ है। नुपुर ने कुछ भी अपने मन से नहीं बोला। भारत के कुछ कायर नेता इस्लामिक जिहाद से डर गए लेकिन मैं डरने वालों में से नहीं हूं। यति नरसिंहानंद सरस्वती ने एक वीडियो जारी कर 17 जून को जामा मस्जिद जाने का ऐलान किया है। उनका ये वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। 

वीडियो में उन्होंने कहा था कि वो इस्लामिक किताबों को लेकर 17 तारीख को जामा मस्जिद जाएंगे। क्योंकि वहां बड़े-बड़े मौलाना मौजूद होते हैं। उन्होंने कहा कि, 'मैं वहां उन लोगों को दिखाना चाहता हूं कि वे जिन बातों के लिए हमें फतवा देते हैं, वे सारी बातें उनकी किताबों में लिखी हुई हैं। इस ऐलान के बाद पुलिस-प्रशासन की ओर से सांप्रदायिक सद्भाव का हवाला देते हुए नोटिस जारी किया गया था। इस बीच विवादित बयानों से माहौल बिगाड़ने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने नूपुर शर्मा के बाद अब यति नरसिंहानंद और असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

उमा भारती ने भी किया बचाव- 

बीजेपी नेता उमा भारती ने नूपुर शर्मा को जान से मारने की धमकियों पर चिंता जताई है। उनका कहना है कि नूपुर को जो जान से मारने की धमकियां मिल रहीं है वो गलत है। ये हमारे समाज देश की परंपरा नहीं है। उन्होंने कहा, मुस्लिम नेताओं को और हम सबको अब उसके साथ खड़े रहना चाहिए। उसे भेड़ियों के बीच नहीं फेंका जाना चाहिए।