5 Dariya News

पैगंबर सहाब पर विवादित बयान मामले पर दिल्ली एआईएमआईएम का प्रदर्शन, नुपुर, नवीन के खिलाफ सौपेंगे ज्ञापन

5 Dariya News

नई दिल्ली 09-Jun-2022

पैगंबर मोहम्मद सहाब पर टिप्पणी करने वाली बीजेपी नेता नूपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल की यूएपीए के तहत गिऱफ्तारी की मांग को लेकर आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लमीन (एआईएमआईएम) दिल्ली ने जंतर मंतर पर विरोध प्रदर्शन करने का एलान किया है। पार्टी की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष कलीमुल हफीज ने दिल्ली पुलिस पर प्रदर्शन न करने देने का आरोप लगाया है। 

उन्होंने जानकारी देते हुए कहा, गुस्ताख ए रसूल के विवादित बयान पर नूपुर और नवीन को दिल्ली पुलिस न तो गिऱफ्तार कर रही और न ही इन मुजरिमों के खिलाफ प्रदर्शन करने दे रही है जो जम्हूरियत का कत्ल है। आखिरी व़क्त में जंतर मंतर जाने से रोक दिया लेकिन हम रुकने वाले नहीं, हम संसद मार्ग थाना पहुंच रहे हैं, विरोध दर्ज कराएंगे और पुलिस को ज्ञापन देंगे। 

दरअसल भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता रही नूपुर शर्मा और भाजपा दिल्ली के मीडिया इंचार्ज रहे नवीन कुमार जिंदल ने पैगंबर मोहम्मद सहाब पर टिंपणी की थी जिसके खिलाफ पार्टी की दिल्ली इकाई ने शाहीन बाग थाना में शिकायत दर्ज कराई थी और मुकद्दमा दर्ज करके गिऱफ्तारी की मांग की थी। इस मसले पर सऊदी अरब, ईरान, कतर समेत अन्य देशों ने भी नाराजगी व्यक्त की, इसके बाद भाजपा की तरफ से दोनों नेताओं के खिलाफ करवाई की गयी। ।