5 Dariya News

डिप्टी कमिशनर ने ओ.यू.वी.जी.एल. योजना अधीन आती जायदादों का किया दौरा

चल रहे विकास कामों का लिया जायज़ा, अधिकारियों को प्रोजेक्टों में तेज़ी लाने के निर्देश

5 Dariya News

जालंधर 07-Jun-2022

डिप्टी कमिशनर -कम -मुख्य प्रशासक जालंधर विकास अथारिटी घनश्याम थोरी ने आज ज़िले में खाली सरकारी ज़मीनों के सही प्रयोग सम्बन्धित योजना अधीन आती जायदादों का दौरा करते वहां चल रहे विकास कामों की प्रगति का जायज़ा लिया, जहाँ उन्होंने अधिकारियों को चल रहे प्रोजैक्टों में तेज़ी लाने के निर्देश देते इनको समय पर पूरा करने के आदेश दिए।

डिप्टी कमिशनर ने इस मौक़े जहाँ पुड्डा की खाली सरकारी ज़मीनों के उचित प्रयोग (ओ.यू.वी.जी.ऐल.) सम्बन्धित योजना अधीन जो ज़मीनें नहीं बेची गई है उन जायदादों का दौरा किया वहां 66 फूटी सड़क में चल रहे निर्माण कामों की प्रगति का भी जायज़ा लिया। उन्होंने सम्बन्धित अधिकारियों को इन प्रोजैक्टों की रफ़्तार को तेज़ करने के निर्देश दिए ,जिससे इन कामों को निर्धारित समय में पूरा किया जा सके।

डिप्टी कमिशनर की तरफ से इस दौरान पुड्डा स्पोर्टस कंपलैक्स, पुड्डा दोआबा कंपलैक्स, गांधी वनिता आश्रम में रैज़ीडैंशियल -कम -कमर्शियल प्राजैकट, वर्कशाप चौक, पंजाब केसरी ग्राउंड नज़दीक और अरबन स्टेट फ़ेज़ -2में कमर्शियल साईट, छोटी बारांदरी पार्ट -1और छोटी बारांदरी पार्टी -2और जी.टी.बी. नगर में हाउसिंग बोर्ड की कालोनी में कमर्शियल बूथो का दौरा करके वहां चल रहे प्रोजैक्टों का मौका देखा।

घनश्याम थोरी ने इस मौके सहायक मुख्य प्रशासक को रीजनल प्लानिंग और डिज़ाइन समिति की बैठक बुलाने के लिए कहा जिससे भविष्य योजनाओं को तय समय में पूरा करने के लिए अंतिम रूप दिया जा सके। इसके इलावा उन्होंने जालंधर विकास अथारिटी की आने वाले समय में होने वाली निलामियों सम्बन्धित प्लाटो की सूची तैयार करने और इसको अंतिम रूप देने के भी आदेश दिए।

डिप्टी कमिशनर ने जे.डी.ए. अधीन आते क्षेत्रों के सर्वपक्क्षीय विकास की वचनबद्धता को दोहराते कहा कि अथारिटी की तरफ से नई योजनाएं बनाने के साथ-साथ लोगों को निर्विघ्न बुनियादी सुविधाएँ प्रदान करने पर पूरा ज़ोर दिया जा रहा है।इस मौके जालंधर विकास अथारिटी के ऐक्सियन चरनजीत सिंह, एस.डी.ओ. अभिषेक ढल्ल और अन्य स्टाफ मौजूद था।