5 Dariya News

Jana Gana Mana के लिए पूजा हेगड़े ने मेकर्स से ली मोटी रकम, जानकर रह जाएंगे आप हैरान

5 Dariya News

08-Jun-2022

Film Jana Gana Mana: अभिनेत्री  'राधे श्याम' में अपने एक्टिंग से सभी के दिलों में अपनी जगह बना चुकी पूजा हेगड़े अब फिल्म ‘जन गण मन’ (Jana Gana Mana) को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. खबर है कि इस फिल्म में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) भी नजर आ सकती हैं। लेकिन जिस खबर ने सबका ध्यान खिंचा वे आपको हैरान कर देने वाली है। 

फिल्म राधे श्याम, बीस्ट और चिरंजीवी-राम चरण फिल्म आचार्य में अभिनय कर चुकी पूजा हेगड़े ने फिल्म ‘जन गण मन’ के लिए मोटी फीस चार्ज कर रही है. खबरों के मुताबिक, जानकारी सामने आई है कि पूजा हेगड़े ने कुल 5 करोड़ की फीस वसूली है जिसमें से 4 करोड़ रुपये उनकी फीस है और बाकी 1 करोड़ रुपये उनके स्टाफ को दिए जाएंगे।

ये भी पढ़ें: पूजा हेगड़े ने सलमान खान के लकी चार्म के साथ 'कभी ईद कभी दीवाली' की शूटिंग शुरू कि

इसके साथ आपको बता दें कि अपकमिंग जन गण मन में पूजा हेगड़े एक्शन करती हुईनज़र आने वाली है. ये फ़िल्म ’एक पैन इंडिया फिल्म होगी जो हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी। फ़िलहाल जानकारी तो ये है कि पूजा ने फिल्म के लिए ट्रेनिंग लेना शुरू कर दी है। हालांकि, एक्ट्रेस ने अब तक इस मामले में किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है। 

फिल्म की शूटिंग की बात करें तो फिल्म ‘जन गण मन’ (Film Jana Gana Mana) अभी प्री-प्रोडक्शन चरण में है। 

कहा जा रहा है कि फिल्म में विजय देवरकोंडा आर्मी ऑफिसर (Vijay Devarakonda Role in Jana Gana Mana) के रोल में नजर आएंगे और इस फिल्म में उनका किरदार बेहद जोरदार होगा। अब देखना ये है की आखिरकार निर्माता फिल्म कि रिलीज़ डेट से लेकर या फ़िल्म से जुड़ी कोई अन्य जानकारी के बारे में खुलकर कब बात करते हैं।