नुपुर शर्मा के सपोर्ट में उतरी कंगना, बोलीं- ये अफगानिस्तान नहीं,देवताओं का अपमान सहन नहीं होगा

5 Dariya News

नुपुर शर्मा के सपोर्ट में उतरी कंगना, बोलीं- ये अफगानिस्तान नहीं,देवताओं का अपमान सहन नहीं होगा

5 Dariya News

08-Jun-2022

नुपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान ने देश क्या पूरी दुनिया में बवाल खड़ा कर दिया। उनकी इस टिप्पणी पर अरब देशों ने भी नाराजगी जताई थी वहीं भारतीय उत्पादों को बैन कर दिया था। नुपुर के इस बयान के बाद नुपुर को बीजेपी से निलंबित कर दिया गया है, जिसके बाद उन्होंने अपने बयान के लिए माफी भी मांग ली है। नुपुर की टेंशन अभी खत्म नहीं हुई है। उन्हें लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही है। हालांकि दिल्ली पुलिस ने नुपुर को सुरक्षा दे दी है।

लेकिन अब नुपुर के समर्थन में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत उतर आई हैं। कंगना रनौत ने नुपुर शर्मा को सपोर्ट करते हुए कहा है कि, नुपूर को अपनी बात सबके सामने रखने का पूरा हक है लेकिन इसके लिए उन्हें धमकी दी जा रही है। जब हिंदू देवताओं का अपमान किया जाता है, तो हम न्याय के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाते हैं और ये सभी के लिए होना चाहिए। अपने आपको डॉन समझने की कोशिश न करें।

कंगना आगे कहती हैं, यह अफगानिस्तान नहीं है। जो लोग भूल गए हैं उन्हें याद दिला दूं कि हमारे पास एक अच्छी सरकार है, जिसे लोकतांत्रिक व्यवस्था के द्वारा चुना गया है।

नुपुर शर्मा को पार्टी से निलंबित करने के बाद बीजेपी की तरफ से एक पत्र जारी किया गया, जिसमें कहा गया था कि, इस तरह की टिप्पणी भाजपा के मूल विचार के विरोध में है। हालांकि इस पूरे मामले पर बाद में नुपुर ने माफी मांगते हुए कहा था, मेरी मंशा किसी को ठेस पहुंचाने की नहीं थी, अगर मेरे शब्दों से किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है तो मैं अपने शब्द वापस लेती हूं। 

क्या है मामला-

इन दिनों वाराणसी के ज्ञानवापी मस्जिद मामले को लेकर देशभर में चर्चा छिड़ी हुई है। शुक्रवार 27 मई को भाजपा के प्रवक्ता के तौर पर नुपुर शर्मा एक TV चैनल की डिबेट में पहुंचीं। बहस के दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ लोग हिंदू आस्था का लगातार मजाक उड़ा रहे हैं। अगर यही है तो वह भी दूसरे धर्मों का मजाक उड़ा सकती हैं। नुपुर ने इसके आगे इस्लामी मान्यताओं का जिक्र किया, जिसे कथित फैक्ट चेकर मोहम्मद जुबैर ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया और नुपुर पर पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने का आरोप लगाया। इसके बाद अब नुपुर को बीजेपी ने पार्टी ने निकाल दिया है। अब नुपुर के इस बयान के अरब देश निंदा कर रहे हैं और इसे आतंकवादी सोच बता रहे हैं।