Nayanthara-Vignesh Shivan Wedding: नयनतारा और विग्नेश सिवन 9 जून को करेंगे, OTT पर स्‍ट्रीम होगा पूरा सेलिब्रेशन!

5 Dariya News

Nayanthara-Vignesh Shivan Wedding: नयनतारा और विग्नेश सिवन 9 जून को करेंगे, OTT पर स्‍ट्रीम होगा पूरा सेलिब्रेशन!

5 Dariya News

07-Jun-2022

Nayanthara-Vignesh Shivan Wedding: बॉलीवुड के बाद अब साउथ इंडस्ट्री में गूंजेगी अब शादी की शहनाइयां। साउथ की पॉप्युलर ऐक्ट्रेसेस में शुमार नयनतारा (Nayanthara) अब ज़ल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। नयनतारा (Nayanthara) अपने बॉयफ्रेंड डायरेक्टर विग्नेश सिवन के साथ 9 जून 2022 शादी करने जा रही हैं। ये कपल पिछले 6 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।फ़िलहाल तो शादी (Nayanthara Vignesh Shivan wedding) की तैयारियां धूमधाम से चल रही हैं और दोस्तों से लेकर इंडस्ट्री के लोगों तक को न्योता भेजा जा चुका है। जिसमें रिपोर्ट्स के मुताबिक, विजय सेतुपति, चिरंजीवी, कमल हासन और रजनीकांत समेत कई बड़ी हस्तियां इस शादी का हिस्सा बनेंगी। नयनतारा और विग्नेश शिवन हाल ही तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन (MK Stalin) से भी मिले थे और उन्हें शादी में स्पेशल इनवाइट किया था। 

ये भी पढ़ेंसाउथ अभिनेत्री लावण्या त्रिपाठी की फिल्म 'हैप्पी बर्थडे' का टीजर आउट

फिल्मों जैसी लव स्टोरी है इनकी 

दोनों फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े होने के नाते इनकी लव स्टोरी भी काम में ही शुरू हुई दोनों को एक दूसरे से साथ में काम करते-करते प्यार हो गया था। जिसके बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। कपल 6 साल की डेटिंग के बाद 25 मार्च 2021 को सगाई की।

View this post on Instagram

A post shared by Vignesh Shivan (@wikkiofficial)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नयनतारा और विग्नेश महाबलीपुरम में एक रिजॉर्ट में शादी करेंगे। यह एक निजी समारोह होगा। हालांकि प्री-वेडिंग इवेंट के लिए मीडिया को भी इनवाइट किया गया है। शाादी के बाद नयनतारा और विग्नेश शिवन चेन्नै में एक ग्रैंड रिसेप्शन भी रखेंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Vignesh Shivan (@wikkiofficial)

यही नहीं ख़बर है की इस कपल की शादी को एक पॉप्युलर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाया जाएगा। इस प्लेटफॉर्म को कपल ने मोटी रकम में वेडिंग राइट्स बेचे हैं। बताया जा रहा है कि फिल्ममेकर गौतम मेनन, नयनतारा और विग्नेश की शादी को शूट करेंगे। हालांकि अभी इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई है।

English : Actress Nayanthara & Filmmaker Vignesh Shivan Tie The Knot Super Soon. Venue & More Details Inside