Zaheer Iqbal ने Sonakshi Sinha संग रिलेशनशिप किया कन्फर्म, जवाब सोनाक्षी ने कहा 'लव यू'

5 Dariya News

Zaheer Iqbal ने Sonakshi Sinha संग रिलेशनशिप किया कन्फर्म, जवाब सोनाक्षी ने कहा 'लव यू'

5 Dariya News

07-Jun-2022

'होना था प्यार, हुआ मेरे यार ...' ये गाना अब सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) पर एकदम फिट बैठ रहा है। आख़िरकार दोनों ने होने प्यार को दुनिया के सामने क़बूल लार ही लिया। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल (Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal affair) के अफेयर के चर्चे पिछले काफी वक्त से सुर्खिया बटोर रहे थे। हालांकि दोनों ही इस पर कुछ भी खुलकर कहने से बचते रहे। लेकिन अब जहीर इकबाल ने जो पोस्ट किया है, उससे सब क्लियर हो गया है। जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ अपना रिलेशनशिप ऑफिशल कर दिया है और ऐक्ट्रेस को 'आई लव यू' कहा है। सोनाक्षी ने भी इस पर 'लव यू' कहकर इस रिलेशनशिप को कन्फर्म किया है।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स के जमकर रिऐक्शन्स आ रहे हैं और वो उन्हें बधाई दे रहे हैं। यही नहीं जहीर इकबाल ने सोनाक्षी के साथ बिताए खूबसूरत लम्हों का एक वीडियो शेयर किया है और साथ में लिखा है, 'हैपी बर्थडे...मुझे न मारने के लिए थैंक यू। आई लव यू। आने वाले वक्त में हम यूं ही खाते, प्यार और हंसी बिखेरते रहें।'

देखिये सोनाक्षी और इक़बाल के प्रपोज वीडियो को 

View this post on Instagram

A post shared by Zaheer Iqbal (@iamzahero)

सोनाक्षी ने जैसे ही जहीर इकबाल का शेयर किए गए इस पोस्ट को देखा तो वह खुद को रोक नहीं पाई। सोनाक्षी ने जवाब में लिखा, 'थैंक यू..लव यू और अब मैं तुम्हें मारने आ रही हूं।' जहीर इकबाल के इस पोस्ट पर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण शर्मा, तारा सुतारिया और हुमा कुरैशी समेत कई अभिनेत्रियों ने खूब प्यार दिखाया।

ये भी पढ़ें: Sonakshi Sinha Engagement: सोनाक्षी सिन्हा ने कर ली सगाई। फ्लॉन्ट की अपनी डायमंड रिंग

इस फिल्म में साथ दिखेंगे सोनाक्षी और जहीर

उनके  वर्क फ्रंट की बात करें तो, सोनाक्षी ने 2010 में सलमान खान की दबंग के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जहीर इकबाल ने 2019 में सलमान खान की नोटबुक के साथ अपनी शुरुआत की। वे अगली बार फिल्म  'डबल एक्स एल' में एक साथ दिखाई देंगे, जिसमें हुमा कुरैशी भी नज़र आएंगी। इसके अलावा उन्हें 'काकुड़ा' टाइटल से बन रही फिल्म में भी देखा जाएगा।

English : Zaheer Iqbal Confirmed His Relationship With Sonakshi Sinha? Shares A Video & Says ‘I Love You’