5 Dariya News

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में अब अरुण गवली गैंग का कनेक्शन सामने आया

5 Dariya News

नई दिल्ली 07-Jun-2022

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में एक ताजा घटनाक्रम में पंजाब पुलिस को संदेह है कि एक शूटर का अरुण गवली गिरोह से संबंध है। सूत्रों ने कहा कि अरुण गवली गिरोह का सदस्य संतोष जाधव मामले में शामिल हो सकता है। पंजाब पुलिस आठ शार्पशूटर की तलाश कर रही है और जाधव उनमें से एक है। तीन शूटर पंजाब से, दो-दो हरियाणा और महाराष्ट्र के हैं जबकि आखिरी शूटर राजस्थान का है। 

पंजाब पुलिस ने इस संबंध में महाराष्ट्र पुलिस के साथ महत्वपूर्ण जानकारी साझा की है। एक फोटो सामने आई है जिसमें जाधव को अरुण गवली की पत्नी आशा गवली के साथ देखा जा सकता है। जाधव पुणे के खेड़ तहसील के रहने वाले हैं। जांच के दौरान उसका नाम सामने आया है। महाराष्ट्र पुलिस ने अब जाधव की तलाश शुरू कर दी है। 

जाधव के खिलाफ हाल ही में खेड़ पुलिस में हत्या का मामला दर्ज किया गया था। पुलिस को यह भी पता चला है कि जाधव के अन्य गैंगस्टरों से भी संबंध हैं।जांच से जुड़े सूत्रों ने दावा किया है कि पुलिस जाधव के ठिकाने के बारे में जानने के लिए उसके करीबी सहयोगियों से पूछताछ कर सकती है। गवली को हत्या के एक मामले में आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी और वह वर्तमान में महाराष्ट्र की जेल में बंद है।