5 Dariya News

हैदराबाद में तीन और नाबालिग बच्चियों से रेप का मामला आया सामने

5 Dariya News

हैदराबाद 07-Jun-2022

हैदराबाद में नाबालिग लड़कियों से बलात्कार की तीन और घटनाएं सामने आई हैं, जबकि 28 मई को एक कार में पांच लोगों ने 17 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पॉश जुबली हिल्स में यौन उत्पीड़न का सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद से कुल पांच और मामले सामने आए हैं। 

इनमें से दो अपराध रविवार को पुराने शहर से सामने आए। ताजा रिपोर्ट की गई घटनाओं में से एक में, पुलिस ने दोस्ती के नाम पर एक नाबालिग लड़की का यौन शोषण करने के आरोप में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने दो लॉज के मालिकों को भी गिरफ्तार किया है, जहां आरोपितों ने उसका शोषण किया। 

कारखाना पुलिस ने स्पष्ट किया कि यह सामूहिक दुष्कर्म नहीं था बल्कि आरोपी ने अलग-अलग दिनों में दो लॉज में लड़की का शोषण किया। आरोपियों में दो नाबालिग भी शामिल हैं। पीड़िता के पिता की शिकायत पर 30 मई को करखाना थाने में मामला दर्ज किया गया था। पुलिस के मुताबिक आरोपी की 10वीं के छात्र से सोशल मीडिया पर दोस्ती हो गई। 

उन्होंने कथित तौर पर आपत्तिजनक स्थिति में पीड़िता की कुछ तस्वीरें लीं और उसे ब्लैकमेल करना जारी रखा। दो अन्य मामलों में, दो नाबालिग अनाथ लड़कियों का उन युवकों ने यौन उत्पीड़न किया, जिन्होंने उनसे दोस्ती कर ली थी। दोनों पीड़िता शहर के एक जूनियर कॉलेज की छात्र थी। हुमायूं नगर पुलिस स्टेशन में शून्य प्राथमिकी के तहत दो मामले दर्ज किए गए और बाद में रामगोपालपेट और राजेंद्र नगर पुलिस स्टेशनों में स्थानांतरित कर दिया गया। 

आरोपियों के खिलाफ प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पीड़ितों में से एक का शहर के बीचों-बीच हुसैन सागर से सटे नेकलेस रोड पर एक कार में सुरेश नाम के एक व्यक्ति ने यौन उत्पीड़न किया। 23 वर्षीय आरोपी ने दोस्त की बर्थडे पार्टी के लिए बुलाकर पीड़िता का यौन शोषण किया। दूसरी घटना में अट्टापुर इलाके के एक शॉपिंग मॉल में एक थिएटर में नाबालिग लड़के ने पीड़िता को बहला-फुसलाकर दुष्कर्म किया। 

आरोपी ने कथित तौर पर पीड़िता को एक शो के बीच में थिएटर से बाहर निकाला और उसी परिसर में उसका यौन उत्पीड़न किया। पुलिस ने किशोर को पकड़कर निगरानी गृह भेज दिया है।