पंजाब में राहुल गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक.. मूसा गांव जाते वक्त काफिला 20 मिनट तक भटका

5 Dariya News

पंजाब में राहुल गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक.. मूसा गांव जाते वक्त काफिला 20 मिनट तक भटका

5 Dariya News

मानसा 07-Jun-2022

पंजाब में इन दिनों जो कुछ भी हो रहा है वो ठीक नहीं हो रहा है। नेताओं की सुरक्षा में चूक होना पंजाब के लिए अब नई बात नहीं रहा है। विधानसभा चुनाव से पहले PM नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा की चूक का बड़ा मामला सामने आया था और आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक हो गई। जी हां राहुल गांधी आज सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर शोक जताने मूसा गांव गए थे। लेकिन उनका काफिला मूसा पहुंचने से पहले ही पटियाला में भटक गया।  करीब 20 मिनट तक काफिला भटकता रहा। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मोहाली पायलट गाड़ी के पीछे चल रहा काफिला संगरूर रोड के बजाय अर्बन एस्टेट बाईपास रूट पर चला गया था।

इसके बाद बड़ी नदी से होते हुए सनोरी अड्डा की तरफ पहुंचे काफिले ने पटियाला पुलिस को सूचित किया तो पुलिस अलर्ट हो गई। बाद में काफिले ने गाड़ी वापस लेते हुए देवीगढ़ रोड पहुंच सदर्न बायपास रुट पकड़ संगरूर रोड के सही रास्ते का इस्तेमाल किया। काफिला भटकने के कारण राहुल गांधी के सुरक्षा दस्ते में हड़कंप मच गया। राहुल गांधी दिल्ली से चंडीगढ़ विमान से पहुंचे थे। यहां से वह सड़क मार्ग से मानसा स्थित गांव मूसा के लिए रवाना हुए थे। काफीला भटकने के कारण उन्हें गांव मूसा पहुंचने में देर हुई।

सिद्धू मूसेवाला के परिवार से मिले राहुल गांधी-

राहुल गांधी ने दिवंगत गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की है। ये मुलाकात मनसा में मूसेवाला के गांव मूसा में हुई है। राहुल गांधी मूसेवाला के पिता से मिले और न्याय दिलाने का वादा किया। राहुल गांधी ने कहा- कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला जी के माता-पिता जिस दुःख से गुज़र रहे हैं उसे बयान करना मुश्किल है। इन्हें इंसाफ दिलाना हमारा फ़र्ज़ है, और हम दिला कर रहेंगे। राज्य की कानून व्यवस्था पूरी तरह से भंग हो चुकी है। पंजाब में अमन और शांति बनाये रखना AAP सरकार के बस की बात नहीं है।