5 Dariya News

बीजेपी हिमाचल प्रकोष्ठ की जुझारू टीम ने 200 से ज्यादा लाभार्थियों से की मुलाकात

5 Dariya News

चंडीगढ़ 06-Jun-2022

सेवा सुशासन व गरीब कल्याण अभियान के अंतर्गत आज हिमाचल प्रकोष्ठ बीजेपी के संयोजक डॉ ओपी सिंह को एक महत्वपूर्ण जिम्मेवारी सौंपी थी ।इस अभियान के अंतर्गत 8 साल मोदी जी के जन कल्याण योजनाओं के लाभार्थियों के घर-घर जाकर उनसे बात करना और उनके विचार वीडियो के माध्यम से लेना था । डॉक्टर ओपी सिंह ने इस अभियान की रूपरेखा तैयार करने के लिए सह संयोजक राज डोगर को जिम्मेवारी दी क्योंकि राज पाल डोगर को यहां 27 सालों का ऐसे कार्यक्रम करन

आयोजन करने का अनुभव है । सुबह 6:00 बजे तीस मेंबरी हिमाचल प्रकोष्ठ की टीम जगह-जगह जाकर शाम 6:00 बजे तक 200 से ज्यादा लाभार्थियों तक पहुंच पाए । हर लाभार्थी का टेलीफोन नंबर भी लिए गए। इस अभियान में राम दरबार भाजपा मंडल बाजिंदर सूद जी की पूरी टीम ने भी राम दरबार में आयुष्मान भारत के लाभार्थियों को मिलाने में बहुत ज्यादा समय दिया । 

प्रदेश भाजपा चंडीगढ़ की तरफ से श्री दीपक मल्होत्रा ने राम राम दरबार क्षेत्र में शिरकत की और लाभार्थियों से उनके विचार सुने । जब मनोज सोलंकर पार्षद के एरिया में टीम पहुंची तो पार्षद ने कम्युनिटी सेंटर में मौली जागरण के लाभार्थियों को भी मिलवाया। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने कहा कि यह बहुत बड़ी जिम्मेदारी हिमाचल प्रकोष्ठ को सौंपी है क्योंकि पहले भी ये टीम अपनी जिम्मेवारियां ठीक से निभाते आ रहे हैं । हर लाभार्थी मोदी जी का धन्यवाद कर रहे हैं ।  

डॉक्टर ओपी सिंह ने अपने टीम के जुझारू साथियों का धन्यवाद किया कंधे से कंधा मिलाकर आगे चलते आए हैं ,इनमे विनोद जी, राकेश ढलारिया जी, मुकेश जी, सीता राम जी, मदन जी, पवन जी, राहुल शर्मा जी, विवेक जी, हेम राज जी, जोगिंदर जी, सुनील जी, लेख राम जी, वीर सिंह जी , डोगरा जी , शमशेर जी, राजेश जी , मोती जी, राम पाल जी , हरजीत , देवी जी, राजू जी और अन्य।