Sher Bagga: अपकमिंग पंजाबी फ़िल्म के निमार्ताओं ने सिद्धू मुसेवाला के निधन पर शौक जताते हुए बदली रिलीज़ डेट

5 Dariya News

Sher Bagga: अपकमिंग पंजाबी फ़िल्म के निमार्ताओं ने सिद्धू मुसेवाला के निधन पर शौक जताते हुए बदली रिलीज़ डेट

5 Dariya News

06-Jun-2022

मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की मौत ने सभी को झकझोर कर रख दिया है, खासकर पंजाबी इंडस्ट्री को। कई लोग इस तरह के अपराध पर अपना गुस्सा और दुख व्यक्त किया हैं। इस गम में कई म्यूजिक और फिल्मों के डॉयरेक्टर्स ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को स्थगित कर रहे हैं दिवंगत कलाकार को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

ऐसे में खबर है कि, एमी विर्क और सोनम बाजवा की अभिनीत फिल्म शेर बग्गा की टीम ने अपनी रिलीज की तारीख आगे बढ़ा दी है। यानि कि 10 जून को रिलीज होने वाली इस फिल्म को अब पोस्टपोन कर दिया गया है। लेकिन फिल्म अब बड़े पर्दे पर कब आएगी इसका अभी निर्माताओं ने खुलासा नहीं किया है लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि वे जल्द ही इसका खुलासा करेंगे।

ये भी पढ़ें:- जानिए जून 2022 में बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली नई पंजाबी फिल्मों के बारे में

एमी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इस खबर की घोषणा करते हुए एक नोट साझा किया और सिद्धू मूसेवाला के साथ एक तस्वीर भी साझा की। एमी के नोट में लिखा है, "एक टीम शेरबग्गा के रूप में, हम सिनेमा का जश्न मनाने के लिए 10 जून को आप सभी से आपके नजदीकी सिनेमाघरों में मिलने वाले थे। लेकिन अत्यंत दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण समय के कारण, अब हम इस फिल्म को रिलीज़ करके ख़ुशी मनाने की मनःस्थिति में नहीं हैं। इसलिए, हमने #SherBagga की रिलीज़ को स्थगित कर दिया है ( लेकिन इस से जुड़ी जानकारी अब आपसे जल्द ही साझा करेंगे।)

English : Sher Bagga: Makers Have Postponed The Release Date Of Ammy-Sonam Starrer's Upcoming Film In Wake Of Sidhu Moosewala’s Death