Aashram Season 4 Teaser:प्रकाश झा ने जारी किया सीजन 4 का टीजर, आने वाले एपिसोड में ट्विस्ट आपको हिला कर रख देगा।

5 Dariya News

Aashram Season 4 Teaser:प्रकाश झा ने जारी किया सीजन 4 का टीजर, आने वाले एपिसोड में ट्विस्ट आपको हिला कर रख देगा।

5 Dariya News

03-Jun-2022

बॉबी देओल (Bobby Deol), चंदन सान्याल, ईशा गुप्ता, त्रिधा चौधरी से लेकर अदिति जैसे कलाकारों से सजी 'आश्रम 3' (Aashram 3) ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर (MX Player) पर 3 जून 2022 को रिलीज हो चुकी है। प्रकाश झा ने दर्शकों को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है और अब फैंस के लिए एक और तौफ़ा दे दिया है इसने सीजन 4 का टीजर भी रिलीज कर दिया है। लेकिन इस बार प्रकाश झा की सीरीज़ को आधिकारिक तौर पर एक बदनाम...आश्रम का नाम दिया गया है।

सीजन 4 हैं खतरानक ट्विस्ट  

आश्रम 4 के टीजर की बात करें तो इसकी वीडियो में बॉबी देओल, चंदन रॉय, अदिति से लेकर त्रिधा चौधरी अपने-अपने किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे। हर बार की तरह इस बार भी सीजन 4 में ट्विस्ट देखने को ये मिलने वाला है कि आखिर पम्मी (अदिति) वापस बाबा निराला (बॉबी देओल) के आश्रम में क्यों लौटी है। क्या उसकी कोई चाल है या वाकई वह बाबा के चुंगल में फंस गई है। इस बड़े सवाल के साथ आश्रम 4 का टीजर वीडियो फैंस को इसे देखने के लिए उत्साहित कर दिया है।

प्रकाश झा के निर्देशन में बनी आश्रम

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan Upcoming Film: एटली के साथ शाहरुख की फिल्‍म का टाइटल आया सामने, जानिए फ़िल्म से जुड़ी सारी जानकारी को

एमएक्स प्लेयर की सबसे चर्चित और पसंद किए जाने वाली वेब सीरीज में से एक आश्रम है। जिसके अभी तक तीन सीजन आ चुके हैं। जिसमें से इसके 3 सीज़न को आज ही रिलीज़ किया गया है अभी तक गुजरे हुए दो सीजनों की बात करें तो लोगों ने इसे खूब पसंद किया लेकिन अब देखना ये है की इसका तीसर सीजन क्या कमाल करता है। इस पूरी सीरीज को बॉलिवुड फिल्ममेकर प्रकाश झा ने बनाया है। अब मेकर्स ने साफ कर दिया है कि वह आश्रम 4 भी लेकर आएंगे। दर्शकों के लिए इससे ख़ुशी की बात क्या हो सकती है।

English : Aashram 4: Prakash Jha Released The Teaser Of Season 4, The Twist In Upcoming Episodes Will Shake You Up