Jawan:एटली की अपकमिंग फिल्म के टीजर में दिखा शाहरुख खान का अनोखा अवतार

5 Dariya News

Jawan:एटली की अपकमिंग फिल्म के टीजर में दिखा शाहरुख खान का अनोखा अवतार

5 Dariya News

03-Jun-2022

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म एटली का टाइटल फैन्स के बीच काफी चर्चा बटोर रहा है। पहले सूत्रों ने खुलासा किया था कि शीर्षक 'जवान' है, लेकिन निर्माताओं ने इसकी पुष्टि नहीं की है। लेकिन आज, निर्माताओं ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और उसी के टीज़र को रिलीज़ किया है। टीज़र फिल्म के शीर्षक की पुष्टि करता है और प्रशंसकों को बहुप्रतीक्षित फिल्म के लिए शाहरुख के नए रूप पर उनकी पहली नज़र भी देता है। घोषणा पर प्रशंसकों ने उत्साह के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

जब टीज़र की बात आती है, तो इसकी शुरुआत पहाड़ की चोटियों पर नॉर्दर्न लाइट्स के नज़ारे से होती है। जैसे ही फिल्म शुरू होती है, हम शाहरुख को अपने चेहरे पर पट्टियां लपेटते हुए देखते हैं। बाद वे अपनी जगह से उठते है और बंदूक  हाथ में लिए फायर करते नजर आते है। थोड़ी देर बाद उनके चेहरे पर मुस्कराहट नजर आती है। फिल्म के टीजर को देखने के बाद फैन्स में अलग ही उत्साह देखने का मिल रहा है। फैन्स टीजर देखने के बाद जमकर कमेंट्स कर रहे है। 

डबल रोल में दिखाई देंगे शाहरुख खान 

शाहरुख खान ने टीजर शेयर करते हुए लिखा- जब शाहरुख खान और एटली साथ में मिलते है तो आपके दिमाग को हिलाने जैसा होगा। आप सभी एक बेहतरीन एंटरटेनमेंट के लिए तैयार रहिए। ये फिल्म हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को गौरी खान ने प्रोड्यूस किया है। कहा जा रहा है कि जवान में शाहरुख खान डबल रोल में नजर आएंगे। वहीं, नयनतारा इंवेस्टिगेटिव ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म सान्या मल्होत्रा भी खास रोल में नजर आएंगी। 

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan Upcoming Film: एटली के साथ शाहरुख की फिल्‍म का टाइटल आया सामने, जानिए फ़िल्म से जुड़ी सारी जानकारी को

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट 

बात शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की करें तो वे यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म पठान में भी नजर आएंगे। इस फिल्म के काफी हिस्से की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण लीड रोल में है। ये फिल्म जनवरी 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा शाहरुख, सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में भी कैमियो करते नजर आएंगे। खबरों की मानें तो अभी शाहरुख ने टाइगर 3 के लिए शूटिंग शुरू नहीं की है। वे फिलहाल, एटली की फिल्म जवान की शूटिंग में बिजी है। कहा जा रहा है कि वे करीब 2 महीने बाद टाइगर 3 की शूटिंग कर पाएंगे।

English : Jawan: Shah Rukh Khan Dons A Unique Avatar In Atlee’s Upcoming Film’s Teaser