पंकज त्रिपाठी की अपकमिंग फिल्म Sherdil: The Pilibhit Saga का इंटरस्टिंग ट्रेलर हुआ रिलीज़

5 Dariya News

पंकज त्रिपाठी की अपकमिंग फिल्म Sherdil: The Pilibhit Saga का इंटरस्टिंग ट्रेलर हुआ रिलीज़

5 Dariya News

03-Jun-2022

पंकज त्रिपाठी की आने वाली फिल्म शेरदिल: द पीलीभीत सागा ( Sherdil: The Pilibhit Saga) का ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो गया है। और जैसी कि उम्मीद थी, पंकज की डायलॉग डिलीवरी बहुत अच्छी है। ट्रेलर में सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) करें तो उन्हें एकदम देसी लुक और लहजे में दिखाया गया है। इसके आलावा ट्रेलर में एक साधारण आदमी को एक ही समय में जंगली जानवरों और ग्रामीम मुद्दों पर हो रहे भ्रष्टाचार आदि से लड़ते हुए दिखाया गया है।

ट्रेलर में गंगाराम की कहानी (पंकज द्वारा अभिनीत) को दिखाया गया है और सयानी गुप्ता को उनकी पत्नी का किरदार निभाते हुए दिखाया गया है। गंगाराम के गांव में बाघ आ जाता है जिससे गांव वालों को अपनी जान माल यानि फसल का ख़तरा हो जाता है तो  गंगाराम अपने गांव की ससुरक्षा के लिए बाघ से सामना करने के लिए तैयार हो जाता है और अपने जीवन को त्यागने की इच्छा रखता है ताकि उसके गांव के परिवारों को सरकारी योजना से लाभ मिल सके, जिसका वादा किया गया था कि बाघ हमले के पीड़ितों के परिवारों की सहायता की जाएगी।

जब वह अपने विनाश का इंतजार करने के लिए जंगल पहुंचता है, तो उसका सामना जिम से होता है जो एक शिकारी होता है (नीरज काबी द्वारा निबंधित, जो एक शिकारी है)। फ़िल्म में त्रिपाठी खुद की तुलना भगत सिंह से करते हैं और खुद को बलिदान करने का फैसला करते हैं, लेकिन आगे जंगल में उन्हें शिकार करने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया जाता है जहाँ वे पुलिस को बताते है की में यहां शिकार करने नहीं करवाने आया हूँ। लेकिन ट्रेलर एक संदेश के साथ कोर्ट रूम ड्रामा में बदल जाता है।

ये भी पढ़ें: पंकज त्रिपाठी, सयानी गुप्ता ने 'शेरदिल- द पीलीभीत सागा' से बीटीएस तस्वीर ट्वीट की

इसके अलावा, लोकप्रिय गायक केके, जिनका 31 मई को निधन हो गया, ने फिल्म शेरदिल के लिए अपना आखिरी गाना गाया है। गीत अभी भी रिलीज़ नहीं हुआ है, और केके ने कुछ महीने पहले अप्रैल में ट्रैक रिकॉर्ड किया था। 24 जून को रिलीज होने वाली फिल्म शेरदिल: द पीलीभीत सागा को श्रीजीत मुखर्जी ने लिखा और निर्देशित किया है।

इस बीच, यदि आपने अभी तक ट्रेलर नहीं देखा है, तो नीचे दिए गए लिंक पर टैप करें:

English : The Intriguing Trailer Of Pankaj Tripathi’s Upcoming Film Sherdil: The Pilibhit Saga Is Out