Sidhu Moosewala के अधूरे गाने को पूरा करेंगे Karan Aujla? जानिए पूरी जानकारी अंदर

5 Dariya News

Sidhu Moosewala के अधूरे गाने को पूरा करेंगे Karan Aujla? जानिए पूरी जानकारी अंदर

5 Dariya News

03-Jun-2022

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala Murder) की रव‍िवार को पंजाब के मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना ने पूरे पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया और एक बार फिर राज्य में गैंगस्टरों की ताकत राष्ट्रीय बहस का विषय बन गई है। कई हस्तियों ने अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया और इस घटना के लिए न्याय की मांग भी की है। इतना ही नहीं, उनके साथ काम करने वाले या उनके साथ काम करने की योजना बनाने वाले कई हस्तियों ने उनके साथ अपने प्रोजेक्ट्स और विचारों की तस्वीरें साँझा कीं।

इन तमाम पोस्ट और खबरों के बीच करण औजला (Karan Aujla) लगातार सुर्खियों में बने हुई है। इससे पहले, करण ने अपना दुख व्यक्त किया था कि उनका परिवार कैसा महसूस कर रहा होगा। वह इस घटना से काफ़ी गहराई तक जुड़ चुके हैं। बहुत से लोग जानते हैं कि करण ने बहुत कम उम्र में अपने माता-पिता दोनों को खो दिया है, इसलिए वह जानता है कि सिद्धू के माता-पिता कैसा महसूस कर सकते हैं क्योंकि उनका इकलौता बेटा हमेशा के लिए उनसे अलग हो गया है।

ये भी पढ़ें:  ऑटोप्सी से सिद्धू मूसेवाला के शरीर पर 24 गोलियों के घाव का खुलासा

हाल में खबरों के मुताबिक पता चला है कि करण औजला सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) का अधूरा गाना  'माँ' को पूरा कर सकते हैं। जी हां, आपने सही पढ़ा, पंजाब महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने हाल ही में सिद्धू के घर का दौरा किया और दिवंगत कलाकार के परिवार के लिए अपनी चिंता दिखाई। सिद्धू के घर से बाहर आते समय, उन्होंने मीडिया को बताया कि करण औजला ने उससे वादा किया है कि वह सिद्धू मूसेवाला के 'माँ' के अधूरे गाने को पूरा करेगा।

लेकिन करण औजला की तरफ से इस बात पर कोई खुलासा नहीं किया गया है। साथ ही, सिद्धू के पिता बलकौर सिंह ने अपने बेटे के सोशल मीडिया पर सभी गायकों और संगीत निर्माताओं से सिद्धू के संबंध में कोई भी प्रोजेक्ट उनकी मर्ज़ी के बिना जारी न करने का आग्रह किया। इसलिए, अगर करण ऐसा करने की योजना बना रहा है, तो यह देखना होगा कि क्या बलकौर सिंह इस मामले के लिए औजला को अनुमति मिलेगी या नहीं।

ये भी पढ़ें: karan Aujla ने सिद्धू मूसेवाला की याद में लिखा इमोशनल नोट। जानिए क्या लिखा नोट में

लेकिन अगर करण औजला सिद्धू मूसेवाला का अधूरा गाना गाएंगे तो यह जरूर बहुत हिट सॉन्ग होगा। साथ ही दोनों कलाकारों के प्रशंसक अनुरोध कर रहे हैं कि करण अब सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता की देखभाल करें। ये हार्दिक अनुरोध इंटरनेट पर वायरल हो गया है, जिसमें अनुयायियों ने दोनों परिवारों की कई फोटोशॉप्ड तस्वीरें बनाई हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि करण औजला इस पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं, क्योंकि वह पहले ही कई इंटरव्यू में कह चुके हैं कि वह अपने जीवन में अपने माता-पिता को कितना याद करते हैं।

English : Karan Aujla To Complete Sidhu Moosewala’s Unfinished Song? Details Inside