5 Dariya News

रियाल मैड्रिड ने चेल्सी के डिफेंडर एंटोनियो रूडिगर के साथ 4 साल का करार किया

5 Dariya News

मैड्रिड 02-Jun-2022

रियाल मैड्रिड ने चार साल के सौदे पर चेल्सी के डिफेंडर एंटोनियो रूडिगर के साथ करार किया है। इस बारे में क्लब ने गुरुवार को जानकारी दी। अपने अनुबंध को रिन्यू करने के ब्लूज के प्रयासों को ठुकराने के बाद 29 वर्षीय खिलाड़ी एक करार पर बर्नब्यू में चले जाएंगे। रियाल मैड्रिड ने कहा कि वे 20 जून को एक समारोह में रूडिगर को अपने खिलाड़ी के रूप में पेश करेंगे। रूडिगर ने ट्विटर पर लिखा, "मुझे यह घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है कि मैं रियाल मैड्रिड में शामिल हो रहा हूं। मैं आगे की सभी चुनौतियों के लिए बहुत उत्साहित हूं और अब इस शानदार क्लब के लिए अपना पहला मैच खेलने का इंतजार नहीं कर सकता।

"रूडिगर ने चेल्सी के साथ एफए कप, चैंपियंस लीग, यूरोपा लीग, यूईएफए सुपर कप और फीफा क्लब विश्व कप को जीता है, इन सभी जीत में उन्होंने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उन्होंने पिछले दो सीजन में चैंपियंस लीग टीम ऑफ द सीजन में भी भाग लिया है। 29 वर्षीय मिडफिल्डर अपने नेतृत्व और जुनून के साथ ड्रेसिंग रूम में भी एक महत्वपूर्ण व्यक्ति थे, जबकि उनका समर्पण और जीतने की इच्छा कभी कम नहीं हुई, तब भी जब यह स्पष्ट हो गया कि वह इस गर्मी में क्लब छोड़ देंगे।

रूडिगर की निराशा स्पष्ट थी, जब चैंपियंस लीग में रियाल मैड्रिड और काराबाओ कप और एफए कप फाइनल में लिवरपूल से हारने से उन्हें ट्राफी के साथ अलविदा कहने का मौका नहीं मिला। चेल्सी ने एक बयान में कहा, "चेल्सी फुटबॉल क्लब पिछले पांच वर्षो में हमारी सफलता में योगदान के लिए टोनी को धन्यवाद देता है और उसके भविष्य के करियर में शुभकामनाएं देता है।"