‘मैं सचिन बिश्नोई बोल रहा हूं- हां मैंने ही अपने हाथों से सिद्धू मूसेवाला को गोलियां मारी…’

5 Dariya News

‘मैं सचिन बिश्नोई बोल रहा हूं- हां मैंने ही अपने हाथों से सिद्धू मूसेवाला को गोलियां मारी…’

5 Dariya News

02-Jun-2022

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में हर घंटे नए नए दावे सामने आ रहे हैं। एक कॉल के बाद ये दावा किया जा रहा है कि मर्डर लॉरेंस गैंग ने ही किया है। गैंगस्टर लॉरेंस के भांजे सचिन बिश्नोई ने दावा किया है कि यह कत्ल उसने किया है। उसने कहा, मैंने खुद अपने सिद्धू मूसेवाला को गोलियां मारीं। इस शख्स ने खुद को सचिन बिश्नोई वर्चुअल ID के जरीए बातचीत में बताया है। ये दावा एक टीवी चैनल से बातचीत में हुआ। उसने टीवी चैनल से कहा कि मैं लॉरेंस का भांजा सचिन बिश्नोई बोल रहा हूं।

कॉल रिकॉर्डिंग में ये बात साफ सुनाइ दे रही थी कि उसने पहले खुद को सचिन थापन बताया। जब पत्रकार ने उससे पूछा कि वह सचिन बिश्नोई बोल रहा है तो उसने हां कहा। उसने कहा कि गैंगस्टर मेरे आदर्श और मामा हैं। हालांकि हत्या का दावा करने वाला असली सचिन बिश्नोई ही है, इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती। क्योंकि इससे पहले उसकी आवाज को नहीं सुना गया है। जब उस शख्स से मूसेवाला की हत्या की वजह पूछी गई तो उसने बताया-   मोहाली में विक्की मिड्‌डूखेड़ा की हत्या हुई थी। वो हमारे बड़े भाई थे। पुलिस ने इसकी जांच की।

कई गैंगस्टर्स से पूछताछ की गई। सबने कहा कि इसके पीछे सिद्धू मूसेवाला का हाथ है। उन हत्यारों को मूसेवाला ने पनाह दी थी और फाइनेंशियली सपोर्ट भी किया था। दिल्ली पुलिस ने मूसेवाला का नाम भी लिया था। इसके बावजूद मूसेवाला के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। हम इंतजार करते रहे, लेकिन मूसेवाला पर कोई एक्शन नहीं हुआ। इसलिए हमने मार दिया। मैंने खुद मूसेवाला का मारा है। खुद को सचिन बिश्नोई कहने वाला शख्स नहीं रुका, उसने कहा- चंडीगढ़ में गुरलाल बरार की हत्या भी मूसेवाला ने कराई।

वह कनाडा बैठे गैंगस्टर गोल्डी बरार का भाई था। इसके पीछे भी सिद्धू मूसेवाला का हाथ था। इसके बावजूद उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। सिद्धू मूसेवाला को मारने के बदले उसे कोई फेम नहीं चाहिए था। मकसद सिर्फ बदला लेना था और वो बदला हम ले चुके हैं। रिपोर्टर ने जब पूछा की इतने खतरनाक हत्यार कहां से लाए? तो उसने कहा-  मैं आपको उनका नाम नहीं बता सकता लेकिन एक बात जरूर बताना चाहूंगा कि हमारे पास इससे भी बड़े हथियार हैं, जिसके बारे में कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता।