ब्रह्मास्त्र में दिखे शाहरुख खान? फ़िल्म के टीजर में त्रिशूल वाले किरदार पर हो रही कुछ ऐसी चर्चा

5 Dariya News

ब्रह्मास्त्र में दिखे शाहरुख खान? फ़िल्म के टीजर में त्रिशूल वाले किरदार पर हो रही कुछ ऐसी चर्चा

5 Dariya News

02-Jun-2022

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir kapoor-Alia bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म  'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) सुर्खियों में लगातार बनी हुई है जैसा की आप जानते हाँ कि फिल्म का नया टीजर 31 मई को रिलीज किया जा चुका है। इस टीजर में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मौनी रॉय (Mouni Roy) और नागार्जुन (Nagarjun) का फर्स्ट लुक सामने आया है। इन सबके बीच जिस ख़बर ने सबका घ्यान भटका दिया है जिसपे लगातार चर्चा हो रही है वो नाम शाहरुख खान (Shah rukh khan) का है। कहा जा रहा है कि वो इस मूवी में कैमियो करने वाले हैं। 

अगर खबरों की माने तो पठान अभिनेता अयान मुखर्जी के फंतासी नाटक में एक वैज्ञानिक की भूमिका निभाएंगे। लेकिन वहीं हम टीजर की बात करें तो टीजर में एक जगह पर लंबे बालों वाला एक शख्स दिखाई दे रहा है जो पत्थर के सामने खड़ा है। पत्थर पर लाल रंग का चमकता हुआ त्रिशूल बना है। शख्स भी हाथ में त्रिशूल लेकर खड़ा है। इसके अलावा भी उसके आसपास कुछ और चीजें दिखाई दे रही है। लंबे बालों और बॉडी को देखकर फैंस आइडिया लगा रहे हैं कि वो शाहरुख खान ही हैं। सोशल मीडिया यूजर सुपरहीरो के कैरेक्टर में शाहरुख खान को देख रहे हैं।

ये भी पढ़ें:  रणबीर कपूर, आलिया भट्ट -स्टारर 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग हुई पूरी

अगर आपने अभी तक टीजर को नहीं देखा है तो यहां देखिए और अनुमान लगाइए कि वो शख्स कौन हो सकता है।

यहां कुछ दिलचस्प ट्वीट्स हैं जिनमें प्रशंसक SRK के साथ बॉडी पोस्चर को जोड़ रहे हैं। देखिए:

फिल्ममेकर्स ने इस बात पर  आधिकारिक तौर पर कोई खुलासा नहीं किया है, और अगर ये भविष्यवाणी सच हुई, तो फिल्म एक ब्लॉकबस्टर होगी। इस बीच, क्रेडिट्स की बात करें तो, ब्रह्मास्त्र का निर्माण करण जौहर ने किया है। इस फिल्म के सेट पर ही आलिया और रणबीर के बीच हुई लव स्टोरी को दिखाया गया है । इसके अलावा, प्रसिद्ध फिल्म निर्माता- एसएस राजामौली अयान मुखर्जी की महाकाव्य फंतासी 'ब्रह्मास्त्र' को दुनियाभर में चार दक्षिणी भाषाओं-तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में पेश करेंगे।

ये भी पढ़ें:  दक्षिण की चार भाषाओं में 'ब्रह्मास्त्र' पेश करेंगे एस एस राजामौली

English : Brahmastra Starring Ranbir Kapoor & Alia Bhatt Have A Cameo From Shahrukh Khan? Read Inside