हार्दिक BJP में शामिल, कहा- मोदी का सिपाही बनकर काम करूंगा, लोग बोले- इसे थूक कर चाटना कहते हैं

5 Dariya News

हार्दिक BJP में शामिल, कहा- मोदी का सिपाही बनकर काम करूंगा, लोग बोले- इसे थूक कर चाटना कहते हैं

5 Dariya News

02-Jun-2022

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने BJP ज्वॉइन कर ली है। हालांकि उन्होंने कुछ दिन पहले ये बयान दिया था कि वो भाजपा में शामिल नहीं होंगे। लेकिन आज अचानक  हार्दिक पटेल  ने अपनी बात से यू-टर्न मारा और भाजपा में शामिल होने बात कही। बीजेपी ज्वाइन करने से पहले हार्दिक पटेल ने सोशल मीडिया के जरिए लिखा कि वह PM मोदी छोटे से सिपाही बनकर BJP में काम करेंगे। उनको प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने बीजेपी की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर पाटिल और नितिन पटेल के अलावा बाकी कोई सीनियर लीडर मौजूद नहीं दिखा। हार्दिक ने पहले गौ पूजा की और फिर बीजेपी में शामिल हो गए।

हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर लिखा- राष्ट्रहित, प्रदेशहित, जनहित एवं समाज हित की भावनाओं के साथ आज से नए अध्याय का प्रारंभ करने जा रहा हूँ। भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र भाई मोदी जी के नेतृत्व में चल रहे राष्ट्र सेवा के भगीरथ कार्य में छोटा सा सिपाही बनकर काम करूँगा। हार्दिक पटेल ने पिछले ही महीने कांग्रेस पार्टी छोड़ी थी। उनको गुजरात प्रदेश का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया था. लेकिन हार्दिक का आरोप था कि उनको काम की आजादी और अधिकार नहीं थे। इतना ही नहीं उन्होंने कांग्रेस आलाकमान पर भी सवाल उठाए थे। हार्दिक का भाजपा में शामिल होने वाला ट्वीट काफी वायरल हो रहा है और उन्हें खूब ट्रोल भी किया जा रहा है। 

एक यूजर ने लिखा- जूती बनकर आगे बढ़ने को तैयार हार्दिक-

जूती बनकर आगे बढ़ने को तैयार हार्दिक भाई को हार्दिक बधाई। pic.twitter.com/bASTz2m5hX

— Rajesh Sahu (@askrajeshsahu) June 2, 2022

हमारे यहां इसे कहते हैं थूक कर चाटना-

इस कृत्य को हमारे यहां कहते है ‘थूक कर चाटना’
दुर्भाग्य है हमारे देश का कि राजनीति मे लोग अपना स्वार्थ सिद्ध करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं pic.twitter.com/3dHzLL85hz

— Avneesh Upadhyay (@Avneesh90529831) June 2, 2022

कांग्रेस पर किए थे जुबानी वार-

कांग्रेस पार्टी छोड़ने के बाद हार्दिक पटेल ने जुबानी हमला था। ट्वीट कर हार्दिक पटेल ने लिखा था- मैं कांग्रेस और उसके नेताओं से पूछना चाहता हूं कि आपको भगवान श्री राम से क्या दुश्मनी हैं ? हिंदुओ से क्यों इतनी नफरत ? सदियों बाद अयोध्या में भगवान श्री राम का मंदिर भी बन रहा है फिर भी कांग्रेस के नेता भगवान श्री राम के खिलाफ अनाप-शनाप बयान देते रहते हैं।

हार्दिक पटेल यहीं नहीं रुके तुरंत उन्होंने दूसरा ट्वीट किया जिसमें लिखा- मैंने पहले भी कहा था की कांग्रेस पार्टी जनता की भावनाओं को ठेस पहुँचाने का काम करती है, हमेशा हिंदू धर्म की आस्था को नुकसान पहुंचाने का प्रयास करती हैं। आज पूर्व केन्द्रीय मंत्री और गुजरात कांग्रेस के नेता ने बयान दिया की राम मंदिर की ईंटों पर कुत्ते पेशाब करते हैं..!

बीजेपी की खुलकर की थी तरीफ-

कांग्रेस छोड़ने के बाद हार्दिक पटेल ने एक इंटरव्यू में बीजेपी की खूब तारीफ की थी। हार्दिक ने कहा था कि विकल्प हमेशा मौजूद होता है और मुझे भी फ्यूचर देखना है। बीजेपी ने कश्मीर से 370 हटाई और राम मंदिर बनवा रहे हैं। बीजेपी के सारे कदम सराहनीय है। जो अच्छा काम करेगा हम उसकी हमेशा तारीफ करेंगे। हार्दिक के इस बयान के बाद से ही कयास लग रहे थे कि हार्दिक भाजपा ज्वॉइन करने वाले हैं। लेकिन उन्होंने कभी खुल कर इस बात को नहीं स्वीकारा।