5 Dariya News

Deepak Chahar Wedding: दीपक चाहर कर रहे हैं आज शादी, क्रिकेटर इनके प्यार में हुए थे क्लीन बोल्ड

5 Dariya News

01-Jun-2022

भारतीय टीम के क्रिकेटर और ऑलराउंडर दीपक चाहर आज अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा दिन जी रहे हैं। क्रिकेटर अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ आज यानि 1 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। आपको बता दें कि दीपक चाहर आगरा से है और उनकी गर्लफ्रेंड दिल्ली के बारहखंभा की रहने वाली है।

कौन है जया भारद्वाज 

जया भारद्वाज ने एमबीए में उच्च शिक्षा ग्रहण की है। इसके अलावा वह मौजूदा समय में देश की राजधानी दिल्ली में एक प्रतिष्ठित कंपनी में कंटेंट हेड के तौर पर कार्य कर रही हैं। जो दीपक के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद काफी चर्चा में रही है।अब वे अपने इस रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए आगरा में सात फेरे लेने वाले है। आज 1 जून को सुबह 10 बजे उनकी हल्दी की रस्म पूरी हुई और रात नौ बजे विवाह समारोह की शुरुआत होगी।

ये भी पढ़ें: 'इश्क पश्मीना' से डेब्यू करेंगी क्रिकेटर दीपक चाहर की बहन मालती

वायरल हुई मेंहदी की तस्वीरें

दीपक और जया अपने इस ख़ास पलों को यादकर बनाने के लिए अपने परिवार के साथ पूरा एन्जॉय कर रहे हैं। फिलहाल मंगलवार को हुई दीपक चाहर और जया भारद्वाज की मेंहदी सेरेमनी की तस्वीरें भी सामने आई थी। इस मेंहदी सेरेमनी में उनके परिवार वालों ने हिस्सा लिया। जिसकी फोटोज भी वायरल हो रही है। इन फोटोज में दीपक ने पठानी कुर्ता पहन रखा है। वहीं जया ने खूबसूरत सा लहंगा पहना हुआ है। मेंहदी सेरेमनी के बाद संगीत सेरेमनी का आयोजन हुआ। जिसमें दीपक और जया ने जमकर डांस किया।

View this post on Instagram

A post shared by ⚡ᴍsᴅ ғᴀɴ ɢɪʀʟ⚡ (@crush_mahi_07)

View this post on Instagram

A post shared by Janbhawana Times (@janbhawanatimes)

View this post on Instagram

A post shared by INDIAN CELEBRITIES (@indian_celebrities_)

दीपक और जया करेंगे राॅयल वेडिंग

दीपक और जया एकदम रॉयल वेडिंग कर रहे हैं। जिसके लिए उन्होंने मैनेजमेंट कंपनी को जिम्मेदारी दी है। शादी की थीम राॅयल ग्रैंडयोर पर तय की गई है। ये शादी आगरा के फतेहबाद रोड पर स्थित फाइव स्टार होटल जेपी पैलेस में हो रही है। जेपी पैलेस होटल में शाही दावत की खास तैयारियां की गई है। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार शादी के इस समारोह में 600 लोगों को इनवाइट किया गया है। इसमें जाने माने क्रिकेटर्स भी शामिल है। इन दोनो का रिश्ता तब सामने आया जब 2021 में हुए आईपीएल के एक लाइव मैच के दौरान दीपक ने जया को स्टैंड्स में प्रपोज कर दिया था। 

View this post on Instagram

A post shared by Deepak Chahar (@deepak_chahar9)