जगदीप सिद्धू ने शेयर की Sidhu Moosewala और Karan Aujla से जुड़ी ये IG स्टोरी, निश्चित रूप से आपकी आंखें नम कर देगी

5 Dariya News

जगदीप सिद्धू ने शेयर की Sidhu Moosewala और Karan Aujla से जुड़ी ये IG स्टोरी, निश्चित रूप से आपकी आंखें नम कर देगी

5 Dariya News

31-May-2022

सिद्धू मूसेवाला के 29 मई को पंजाब के मानसा में अंतिम सांस लेने के बाद 'एक युग का अंत' हो गया। यह सब उस समय हुआ जब अज्ञात हथियारबंद लोगों ने उन पर खुलेआम गोलियां चलाईं, उस समय वह महिंद्रा थार चला रहे थे। प्रसिद्ध गायक की अचानक से मौत की खबर मिलने के बाद पूरी दुनिया स्तब्ध रह गई। गायक की मौत के बाद फ़ैंस और सितारों ने हार्दिक नोट लिखे और 'लीजेंड' गायक की दुखद मौत पर अपना दुख व्यक्त किया। पॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कई सेलेब्रिटीज ने सिद्धू मूसेवाला के किस्से शेयर किए और तस्वीरें अपलोड कीं।

कई गायकों और संगीतकारों ने यह भी खुलासा किया है कि कलाकार ने कई तैयार और कुछ अधूरे प्रोजेक्ट छोड़कर दुनियां को अलविदा कह गए। लेकिन हम यहां आपको वो खबर बताने वाले हैं जिसने हमारी आंखों को नम कर दिया है। सिद्धू मूसेवाला और करण औजला (Karan Aujla) की तकरार से कई लोग वाकिफ हैं, लेकिन अब सिद्दू कि यूँ अचानक दुनियां से चले जाने के बाद कारण ने इंटरनेट के सहारे अपना दुख दिखाया है। उन्होंने यहां तक ​​कि अपने माता-पिता को भारी नुकसान से निपटने में भी अपना दुःख बयान किया है। करण ने बहुत ही कम उम्र में अपने माता-पिता को खो दिया था, जिससे वह इस दर्द से काफी अंदर तक जुड़ गए हैं।

ये भी पढ़ें: Karan Aujla ने सिद्धू मूसेवाला की याद में लिखा इमोशनल नोट। जानिए क्या लिखा नोट में 

लेकिन अब लेखक और निर्देशक जगदीप सिद्धू ने एक ऐसी कहानी शेयर की है जिसने सभी को हिला कर रख दिया है. उन्होंने अपनी मां के साथ सिद्धू की एक तस्वीर साझा की और लिखा, "रब्ब करे की सिद्धू भाई करण के मम्मी पापा का बेटा बनकर रहे और कारण सिद्धू के मम्मी पापा का बीटा बनकर रहे"। हालांकि इस पोस्ट को सबसे पहले गायक और अभिनेता एमी विर्क ने शेयर किया है, जिसने जगदीप को अपने आईजी पर भी इसे फिर से शेयर करने के लिए मजबूर कर दिया।

इंडस्ट्री में लोग और प्रशंसक इसके लिए फिल्म निर्माता की प्रशंसा कर रहे हैं और आशा करते हैं कि उनका अनुरोध और इच्छा पूरी हो। जैसा कि करण भावना को जानता है और उसने अपने जीवन के दो प्रमुख रत्नों को खो दिया। भले ही दोनों महान कलाकारों को एक साथ काम करते देखने की हमारी इच्छा अधूरी रह गई हो लेकिन करण को सिद्धू के माता-पिता की देखभाल करते हुए देखना है, जो करण को और भी बड़ा इंसान बना देगा।

ये भी पढ़ें: सिद्धू मूसेवाला के लेटेस्ट दो गाने...'295' 29 तारीख 5वां महीना और थार में जिंदगी की 'LAST RIDE' से जुड़ा मौत का संबंध

इंटरनेट पर इसी विषय से जुड़े कई सारे पोस्टर और स्टोरी सामने आ चुकी है। इस खबर को अपने दिमाग में रखना मुश्किल है क्योंकि लोग अभी भी इसे एक बुरा सपना समझ रहे हैं। इंडस्ट्री ने एक बहुत ही युवा और प्रतिभाशाली कलाकार खो दिया है। उनके पॉप म्यूजिक के साथ पार्टियां और समारोह अधूरे हैं, लेकिन जैसा कि कहा जाता है, महान हस्तियां भले ही दुनिया छोड़ दें लेकिन उनकी विरासत कभी नहीं जाती वे हमेशा के लिए अमर हो जाते हैं।