डर का माहौल: सिद्धू मूसेवाला के बाद अब इस पंजाबी सिंगर सताने लगा जान का खतरा.. और सुरक्षा मांगी

5 Dariya News

डर का माहौल: सिद्धू मूसेवाला के बाद अब इस पंजाबी सिंगर सताने लगा जान का खतरा.. और सुरक्षा मांगी

5 Dariya News

31-May-2022

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद अब पंजाब के सिंगरों में डर का माहौल है। खबर है कि पंजाबी  सिंगर मनकीरत औलख ने अपने सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। मनकीरत को पिछले महीने ही बंबीहा गैंग की तरफ से जान से मारने की धमकी मिली थी। इतना ही नहीं मनकीरत के ऊपर मूसेवाला की हत्या के आरोप भी लग रहे हैं। एक सोशल मीडिया पोस्ट पर दावा किया गया था कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के पीछे औलख का हाथ है।वहीं यह भी दावा किया गया है कि सभी गायकों से पैसे वसूलने के पीछे भी मनकीरत का ही हाथ है। रविवार शाम को सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद गैंगस्टर दविंदर बंबिहा के सोशल मीडिया पेज पर एक पोस्ट डाला गया है।

पोस्ट को पंजाबी में लिखा गया है। इसमें दावा किया गया है कि लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार को मूसेवाला की हत्या नहीं करनी चाहिए थी। बंबिहा के कथित सोशल मीडिया पोस्ट में यह दावा किया जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला की मौत के पीछे सिंगर मनकीरत औलख का हाथ है, जिसमें कहा गया है कि सभी गायकों से पैसे वसूलने के पीछे उनका हाथ है। पोस्ट में यह भी आरोप लगाया गया है कि मनकीरत ही गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को गायकों के सुरक्षा घेरा के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी देता है। इस पोस्ट में यह भी दावा किया गया है कि सिद्धू मूसेवाला का किसी भी गैंगस्टर से कोई संपर्क या संबंध नहीं था। वह अपनी नॉर्मल लाइफ जी रहा था। फिर भी तुम उसे हमारे ग्रुप से जोड़ रहे हो, तो हम उसकी मौत का बदला जरूर लेंगे। सिद्धू मूसेवाला हमारे दिलों में जिंदा रहेगा।

टूट गए मां-बाप

बेटे की मौत के बाद सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता का रो रोकर बुरा हाल है। बेटे के जाने के से ग़म से दोनों के आंसू नहीं थम रहे हैं। सिद्धू की अंतिम यात्रा के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे जिसमें उनके मां-पापा रोते बिलखते दिख दिखे। मूसेवाला की अंतिम यात्रा उनके पंसदीदा 5911 ट्रैक्टर पर निकाली गई। सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार उनके घर के पास एक खेत में किया गया।

पुलिस एक्शन में-

मूसेवाला की हत्या में स्थानीय स्लीपर सेल ने अहम भूमिका निभाई है। स्लीपर सेल सीधे तौर पर आरोपियों के संपर्क में था। जिसने मूसेवाला की पल -पल की खबर आरोपियों तक पहुंचाई और आरोपी वारदात को अंजाम देने में कामयाब रहे। दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने इस हत्याकांड की साजिश में शामिल होने के शक में गैंगस्टर काला जथेड़ी और काला राना को हिरासत में लिया है। दोनों गैंगस्टरों के बारे में तब खुलासा हुआ जब दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने लुटेरे शाहरुख को गिरफ्तार किया था। उसने पुलिस को हत्याकांड की साजिश रचने वाले दोनों गैंगस्टरों के बारे में बताया था। आईजी फरीदकोट रेंज प्रदीप कुमार ने बताया कि पुलिस इस मामले में जल्द ही बड़ा खुलासा करेगी। वहीं यह खबर भी आ रही है कि पंजाब पुलिस लॉरेंस बिश्नोई से पूछाताछ के लिए जल्द दिल्ली रवाना हो सकती है।