Brahmastra: Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की फिल्म का टीज़र हुआ रिलीज़, कमाल के पिक्चराइजेशन ने बढ़ाया फैंस का उत्साह

5 Dariya News

Brahmastra: Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की फिल्म का टीज़र हुआ रिलीज़, कमाल के पिक्चराइजेशन ने बढ़ाया फैंस का उत्साह

5 Dariya News

मुंबई 31-May-2022

बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक ब्रह्मास्त्र का टीजर आज आउट हो गया है। वहीं टीजर के साथ मेकर्स ने इसके ट्रेलर की रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है। 30-सेकंड की क्लिप में ब्रह्मास्त्र के प्रमुख पात्रों को दिखाया गया है, जिसमें आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी शामिल हैं। फैंस आलिया और रणबीर को अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की ब्रह्मास्त्र में पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए देखने के लिए काफ़ी उत्सुक हैं।

ब्रह्मास्त्र 2022 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, वहीं इसका इंतजार करना और मुश्किल हो गया है। फिल्म के निर्माताओं ने आखिरकार आज फिल्म के टीज़र को अन्वील कर दिया है। इसमें मेकर्स ने फैंटेसी ड्रामा की पूरी कास्ट को पेश किया है। साथ ही यह पहली बार है जब हम अमिताभ, नागार्जुन और मौनी रॉय (Mouni Roy) के किरदारों को पहली बार एक साथ बड़ी स्क्रीन पर देखेंगे। आलिया ने इंस्टाग्राम पर टीजर शेयर करते हुए लिखा, 'सिर्फ 100 दिनों में ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन आप सब का हो जाएगा।

15 जून को रिलीज होगा ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर

अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र से विषय को लेकर विशाखापट्टनम पहुंचे हैं। यहां पहुंचे पर दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशम मीडिया पर वायरल हो गए हैं। विशाखापट्टनम में लोगों ने दोनों का ज़ोरदार स्वागत किया है। विशाखापट्टनम पहुंचने के बाद रणबीर कपूर को गुलाब के फूलों से लाद दिया गया। वहीं पैंस का उत्साह देखकर अयान मुखर्जी ने ऐलान किया है कि उनकी आने वाली बहुचर्चित फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर बहुत जल्द रिलीज किया जाएगा। अयान ने इसकी संभावित तारीख 15 जून बताई है।


 ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर, आलिया भट्ट -स्टारर 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग हुई पूरी


एस.एस. राजामौली की मौजूदगी 


ख़बर है कि फ़िल्म में एस.एस. राजामौली भी मौजूद हो सकते हाँ जो इस फ़िल्म का अन्य भाषा में रूपांतरन करेंगे। फ़िलहाल लोगों में फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है। अयान मुखर्जी निर्देशित ब्रह्मास्त्र पार्ट वन : शिवा के ट्रेलर का भी लोग इंतजार कर रहे हैं। यही नहीं फैंस ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के बाद पहली बार एक साथ देखने का भी इंतजार कर रहे हैं। इससे पहले फिल्म मेकर्स ने रणबीर-आलिया की शादी के दौरान फिल्म का केसरिया गाने का टीजर रिलीज किया था। जिसके बाद से फैंस अभी तक बस इसी इंतजार की राह पर आस लगाए हुए बैठे हैं।

 ये भी पढ़ें: दक्षिण की चार भाषाओं में 'ब्रह्मास्त्र' पेश करेंगे एस एस राजामौली

यदि आपने अभी तक ब्रह्मास्त्र का टीजर नहीं देखा है तो नीचे लिंक पर क्लिक करें :-