5 Dariya News

आदित्य चोपड़ा ने 'सम्राट पृथ्वीराज' बनाने के लिए किया बड़ा निवेश

5 Dariya News

मुंबई 31-May-2022

हिंदी फिल्म जगत के जाने माने निर्माता 'आदित्य चोपड़ा' ने अपनी नई फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' के लिए बहुत खर्च किया है, जहां तक की एक सीन को अद्भुत बनाने के लिए आदित्य ने दो साल का इंनवेस्टमेंट लगा दिया। अक्षय कुमार इसको लेकर कहते हैं, "सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन को बड़े पर्दे पर फिर से दिखाना किसी भी निर्माता, निर्देशक या मेरे जैसे अभिनेता के लिए बहुत बड़ा काम है।"आगे अभिनेता कहते हैं, "हमें यकीन था कि हम उनके जीवन की कहानी को पूरी महिमा के साथ बताएंगे क्योंकि हम उस शक्तिशाली राजा के साहस और बलिदान का सम्मान करते हैं। जो राजा हमारे देश की रक्षा के लिए घोर के बेरहम आक्रमणकारी मोहम्मद के खिलाफ खड़ा हुआ था।

"उन्होंने आगे कहा, "विस्तृत युद्ध ²श्यों को इस बात को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया था कि दर्शकों को सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन को अपनी आंखों के सामने प्रकट होते देखने के लिए सबसे बड़ा और सबसे अच्छा नाटकीय अनुभव होना चाहिए।"अपनी बात को कहते हुए एक्टर ने आगे कहा, "विस्तृत सेट बनाए गए और हमने अधिक से अधिक ²श्य अपील जोड़ने के लिए राजसी स्थानों पर शूटिंग की। हम चाहते हैं कि यह फिल्म निडर राजा को सबसे बड़ी श्रद्धांजलि हो।"अक्षय ने साझा किया कि, "वीएफएक्स फिल्म देखने के अनुभव में जादू जोड़ता है और निर्माताओं को बहुत ही अच्छे से पता होता है कि फिल्म में आगे क्या करना हैं।

"फिल्म को लेकर अक्षय ने बताया, "महामारी के परिणामस्वरूप इस टीम को फुटेज पर काम करने के लिए लगभग 2 साल मिल गए। इसलिए आप केवल उस पैमाने की कल्पना कर सकते हैं जो वीएफएक्स के माध्यम से हासिल किया गया है। मैं लोगों द्वारा फिल्म देखने का इंतजार नहीं कर सकता क्योंकि यह वास्तव में एक ²श्य असाधारण है। दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने के लिए!"आपको बता दे फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। यह फिल्म 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली है।