करतार चीमा ने NSUI प्रधान के ऊपर चल रहे विवाद पर दिया अपना स्पष्टीकरण। इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

5 Dariya News

करतार चीमा ने NSUI प्रधान के ऊपर चल रहे विवाद पर दिया अपना स्पष्टीकरण। इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

5 Dariya News

31-May-2022

सिद्धू मूसेवाला की मौत के बीच एक और मामला जो सोमवार (30 मई) को सुर्खियों में रहा, वह था करतार चीमा कांड जी हाँ अमृतसर में पैसों के विवाद को लेकर चीमा और पंजाब के अध्यक्ष नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) अक्षय कुमार के बीच मामूली हाथापाई हो गई। यह बताया गया है कि कलाकार को सिविल पुलिस ने गिरफ्तार किया था और बाद में उन्होंने एक पूछताछ सत्र के बाद छोड़ दिया।

अब उनका एक वीडियो कुछ ही समय में इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है, लेकिन अब अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर इसे स्पष्ट किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन रखा जिसमें उन्होंने कहा कि कैसे उनके खिलाफ फर्जी आरोप लगाए जा रहे हैं और भी बहुत कुछ। करतार ने कहा कि वह एक पारिवारिक व्यक्ति है और एक अच्छे परिवार से ताल्लुक रखता है, इसलिए वह ऐसा करने के बारे में कभी नहीं सोचेगा। साथ ही, उसने कुछ नहीं किया है, इसलिए वह इस मामले पर उचित जांच चाहता है।

 ये भी पढ़ें: Karan Aujla ने सिद्धू मूसेवाला की याद में लिखा इमोशनल नोट। जानिए क्या लिखा नोट में यही नहीं इसके आलावा, उसने खुलासा किया कि लोग उसके पिछले रिकॉर्ड की जांच कर सकते हैं और वह गारंटी देता है कि वह ऐसे किसी भी मामले में शामिल नहीं है। इस स्पष्टीकरण के बाद उन्होंने मीडिया के लिए अपना गुस्सा और दुख व्यक्त किया जो उनके खिलाफ झूठी खबरें फैला रहे हैं। इस बड़ी त्रासदी (सिद्धू मूसेवाला के निधन) के बीच वह एक झूठे मामले में शामिल रहा है। उन्होंने कहा कि यह सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट है, नहीं तो सही समय का इंतजार किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: सिद्धू मूसेवाला के लेटेस्ट दो गाने...'295' 29 तारीख 5वां महीना और थार में जिंदगी की 'LAST RIDE' से जुड़ा मौत का संबंध

और कहा की यदि व्यक्ति सच्चा है तो वह 2-3 साल का इंतजार क्यों कर रहा है और इस मुद्दे को पहले ध्यान में क्यों नहीं लाया गया? उन्होंने न्याय और इस मामले की उचित जांच की मांग की ताकि वह अपनी बेगुनाही साबित कर सकें। देखिए 6 मिनट 42 सेकेंड का लंबा वीडियो:

View this post on Instagram

A post shared by Kartar Cheema (@kartarcheema1)

बता दें कि, करतार चीमा पर शिकायत में अक्षय के पैसे वापस नहीं करने का आरोप लगाया गया था। यह कहा गया है कि करतार ने एक फिल्म के लिए उनसे लगभग 25 लाख रुपये उधार लिए थे, और दो साल से अधिक समय से पैसे जमा कर रहे हैं। अक्षय के अनुसार जब अक्षय ने करतार से उनके पैसे वापस करने का आग्रह किया, तो अभिनेता ने उन्हें धमकाया और गैंगस्टर गोल्डी बरार से फोन करवा कर धमकी दी।