कश्मीर में आतंकियों ने हिंदू महिला टीचर को गोली मारी, फारूख अब्दुल्ला बोले- सब मारे जाएंगे

5 Dariya News

कश्मीर में आतंकियों ने हिंदू महिला टीचर को गोली मारी, फारूख अब्दुल्ला बोले- सब मारे जाएंगे

5 Dariya News

कुलगाम 31-May-2022

यासीन मलिक को सजा मिलने के बाद कश्मीरी में हालात ठीक नहीं है। लगातार हिंदुओं का निशाना बनाया जा रहा है। पिछले कुछ दिनों से टारगेट किलिंग के मामले जम्मू कश्मीर में बढ़ रहे हैं। इन सब के बीच एक बार फिर आज यानी मंगलवार को जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने एक महिला टीचर पर फायरिंग की है। फायरिंग में महिला टीचर की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि महिला टीचर हिन्दू हैं। खबर ये भी है कि आतंकियों ने स्कूल में घुसकर महिला को गोली मारी है। 

अब फारूख अब्दुल्ला के बयान से बवाल मच गया है। हिंदू महिला टीचर की हत्या पर प्रदेश के पूर्व सीएम फारूख अब्दुल्ला का बयान आया है। उनसे हिंदू महिला टीचर के मर्डर पर सवाल किया गया था, इसपर फारुख अब्दुल्ला ने कहा कि 'सब मारे जाएंगे। आज दोपहर में ही कुलगाम के हाई स्कूल गोपालपोरा इलाके में एक महिला शिक्षिका पर आतंकियों ने फायरिंग कर दी। इस घटना में उसे काफी गोलियां लगी थीं, फिर हॉस्पिटल में महिला की मौत हो गई। कश्मीर पुलिस ने कहा है कि इस अपराध में शामिल आतंकियों की जल्द ही पहचान कर उन्हें मार गिराया जाएगा। मरने वाली टीचर की पहचान बाद में रजनी बाला के रूप में हुई है।

वह कुलगाम जिले में साल 2010 से काम कर रही थीं। वहीं महिला टीचर की हत्या पर जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती और उमर अब्दुल्ला ने दुख जताया है। महबूबा मुफ्ती ने कहा, भारत सरकार दावा कर रही है कि कश्मीर की स्थिति सामान्य है। बावजूद इसके नागरिकों की हत्या हो रही है। जो कि चिंता की बात है। महबूबा मुफ्ती ने कहा, इस कायराना एक्ट की निंदा करती हूं। उमर अब्दुल्ला ने कहा, यह दुखद है। निहत्थे नागरिकों पर हुए हालिया हमलों में एक और नाम। उन्होंने कहा, निंदा और शोक के शब्द तब तक खोखले हैं, तब तक सरकार का आश्वासन नहीं मिलता है कि स्थिति सामान्य होने तक वे चैन से नहीं बैठेंगे।

कश्मीरी हिंदू को भी मारा था- 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 12 मई को कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की बडगाम में गोली मारकर हत्या। आतंकियों ने उनके ऑफिस में घुसकर फायरिंग की थी। 17 मई को भी बारामूला में आतंकियों ने वाइन शॉप पर ग्रेनेड फेंका। इस हमले में रंजीत सिंह की मौत हो गई। हादसे में तीन लोग जख्मी हो गए थे। वहीं 24 मई को तंकियों ने पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी। इस हमले में 7 साल की बच्ची जख्मी हुई। आतंकी लगातार नागरिकों को निशाना बना रहे हैं, खासकर हिंदुओं को। आतंकियों ने घाटी में पोस्ट कर लगा दिए थे कि जितने भी यहां हिंदू रह रहे हैं वो यहां से चले जाएं वरना मरने के लिए तैयार हो जाएं। यहां रहोगे तो मरोगे।