karan Aujla ने सिद्धू मूसेवाला की याद में लिखा इमोशनल नोट। जानिए क्या लिखा नोट में

5 Dariya News

karan Aujla ने सिद्धू मूसेवाला की याद में लिखा इमोशनल नोट। जानिए क्या लिखा नोट में

5 Dariya News

31-May-2022

सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद पंजाबी इंडस्ट्री में सदमे की लहर दौड़ गई। इंडस्ट्री ने एक रत्न और एक महान कलाकार खो दिया है। उनके गीत हमारे जेहन में हमेशा रहेंगे। हालांकि गायक स्वर्ग में चले गए हैं, लेकिन वह अपने प्रशंसकों के लिए अमर रहेंगे। पॉलीवुड, बॉलीवुड और यहां तक ​​कि हॉलीवुड की कई हस्तियों ने अपने सोशल मीडिया पर कलाकार के लिए दुख व्यक्त किया।

उनके प्रशंसकों ने भी उनके इंटरव्यू और दिवंगत गायक से संबंधित अन्य चीजों के वायरल पुराने क्लिप को पोस्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। और उनमें से एक हैं करण औजला (karan Aujla)। सभी जानते हैं कि औजला और मूसेवाला में काफी समय से अनबन थी, लेकिन पूर्व कलाकार ने सब कुछ भूलकर सिद्धू के लिए एक सहायक पोस्ट शेयर किया है। इतना ही नहीं, आज औजला ने अपना दिल बहलाया और 'सो हाई' फेम मूसेवाला के लिए एक इमोशनल नोट भी लिखा।

कारण औजला ने इमोशनल होकर इंस्टाग्राम की स्टोरी पर लिखा “ मम्मी पापा की बहुत याद आ रही है, कुछ भी करने को या कहने को दिल नहीं कर रहा है। सच बताऊँ तो दिल कर रहा है की सब कुछ छोड़ कर बस बैठने का दिल कर रहा है आगे कहा की माँ बाप से बेटे का अलग होना या बेटे का माँ बाप से अलग होने का दुख में बयान भी नहीं कर सकता.. थोड़ा तरस खाओ  हम सब पर.. भगवान सब पर अपनी कृपा रखे  बस यही कह सकता हूँ

ये भी पढ़ें: करण औजला 'लौट आना' गाने से हिंदी में डेब्यू करने जा रहे हैं। देखिये पूरी जानकारी अंदर

आपको बता दें करण औजला की जिंदगी जितनी आसान दिखती है उतनी आसान नहीं है। औजला जब बहुत छोटे थे तभी उनके माता-पिता का देहांत हो गया था। और अक्सर वह उनके बारे में बात करते हुए काफी इमोशनल हो जाते हैं। सिद्धू मूसेवाला की मौत ने सभी को स्तब्ध कर दिया है और ऐसे में कारण के इस पोस्ट ने सिद्धू और करण के प्रशंसकों को और भी भावुक कर दिया है। हमारी टीम इस शोक की घड़ी में सिद्धू मूसेवाला के परिवार के साहस और शांति की कामना कर रहे है।