मूसेवाला हत्याकांड में नया खुलासा: पिता ने खोला राज, बोले- वो सिद्धू को रोज धमकी दे रहा था

5 Dariya News

मूसेवाला हत्याकांड में नया खुलासा: पिता ने खोला राज, बोले- वो सिद्धू को रोज धमकी दे रहा था

5 Dariya News

मानसा 30-May-2022

गायक से अभिनेता-राजनेता बने सिद्धू मूसेवाला की सनसनीखेज हत्या के सिलसिले में सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि पुलिस अपराध स्थल के 1 किलोमीटर क्षेत्र के भीतर डंप डेटा एकत्र कर रही है, जो लगभग एक लाख मोबाइल फोन नंबर का हो सकता है। सूत्रों ने बताया कि इससे पुलिस को संदिग्धों की पहचान करने में मदद मिलेगी। वहीं सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में नया खुलासा हुआ है। मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने दावा किया है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने उनके बेटे की हत्या की है। ये गैंग लगातार सिद्धू मूसेवाला को धमकी दे रहा था और फिरौती की मांग कर रहा था। मूसेवाला को पिता ने जो FIR की है उससे ये जानकारी मिली है।

बलकौर सिंह ने पुलिस को बताया कि रविवार को सिद्धू मूसेवाला घर से अपने 2 दोस्तों, गुरविंदर सिंह और गुरप्रीत सिंह के साथ थार जीप से निकला था। अपनी बुलेट प्रूफ फॉर्च्यूनर गाड़ी और गनमैन को वह साथ लेकर नहीं गया। उमैं दूसरी गाड़ी से गनमैन के साथ उसके पीछे-पीछे गया था। रास्ते में मैंने एक कोरोला गाड़ी को बेटे की थार का पीछा करते देखा, जिसमें 4 नौजवान सवार थे।आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला के पास बुलेटप्रूफ फॉर्चूनर थी। धमकियों की वजह से परिवार ने ये कार ली थी। लेकिन रविवार को मूसेवाला घर से अपने दो दोस्तों के साथ निकल गए। उन्होंने बुलेटप्रूफ फॉर्चूनर कार और गनमैन को घर पर ही छोड़ दिया था। खबर ये है कि जब ये बात सिद्धू के पिता को पता चली तो उन्हें बेटे की टेंशन होने लगी।

वो कुछ देर बाद सिद्धू के पीछे-पीछे बुलटप्रूफ कार में चल दिए। लेकिन जब तक वो मौके पर पहुंचे तब तक बहुत देर हो चुकी थी।  पंजाब पुलिस सिद्धू के घर से लेकर घटनास्थल और आज पास के इलाके के मोबाइल का डंप डाटा जुटाएगी और उसका एनालाइस करेगी। खबर ये भी है कि पुलिस से और सीसीटीवी कैमरों से बचने के लिए गाड़ी छोड़कर शूटर्स भागे होंगे। इस मामले में अब तक छह लोगों को हिरासत में लिया गया है। मामले की जांच के लिए पंजाब पुलिस की कई टीम गठित की गई है।पूरे मामले ये बात भी सामने आई है कि अपराध में एसॉल्ट राइफल का इस्तेमाल किया गया था क्योंकि इसके खोखे अपराध स्थल से बरामद किए गए है। कनाडा के एक गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई ने हत्या की जिम्मेदारी ली है। इस हत्या ने एक बड़ा राजनीतिक विवाद खड़ा कर दिया है और पंजाब सरकार आलोचनाओं से घिर गई है। सरकार पर बहुत दबाव है क्योंकि एक दिन पहले ही पंजाब सरकार द्वारा सिद्धू मूसेवाला की सिक्योरिटी हटा ली गई थी। आपको बता दें कि इस कांड में मूसेवाला को सात-आठ गोलियां लगीं थी।

अब एक और सिंगर को धमकी मिली-

खबर ये भी है कि पंजाब के एक और गायक मनकीरत औलख को फिर से धमकी मिली है। अब गैंगस्टर के निशाने पर मनकीरत औलख हैं। गौंडर एंड ब्रदर्स नाम के फेसबुक पेज से सिद्दू मूसे वाला की हत्या का इल्जाम लगाते हुए मनकीरत औलख को अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने को कहा गया है। पहले भी मनकीरत औलख को धमकी मिल चुकी है। मनकीरत औलख को भी पहले से ही पुलिस की सुरक्षा मिली हुई है।