जगदीप सिद्धू एक बार फिर सबको रुलाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। Qismat 3 के बारे में दी ये हिंट

5 Dariya News

जगदीप सिद्धू एक बार फिर सबको रुलाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। Qismat 3 के बारे में दी ये हिंट

5 Dariya News

30-May-2022

पंजाबी इंडस्ट्री में जगदीप सिद्धू, एक ऐसा नाम है जिन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है, ये हमेशा ही अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए प्रशंसनीय कंटेंट देते आ रहे है। उन्होंने दिलदारियां, निक्का जेलदार, क़िस्मत, शादा, सूफ़ना, लेख और कई अन्य फिल्मों में अपना हाथ दिया है। क़िस्मत के सीक्वल को भी दर्शकों का खूब प्यार और सराहना मिली है। फिल्म ने सभी की आंखें नम कर दीं थी।और अब जगदीप सिद्धू ने इसका तीसरे पार्ट के बारे में हिंट दिए हैं। हालाँकि लेखक और निर्देशक पहले ही क़िस्मत 3 के बारे में संकेत दे चुके हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया और ऐसा लगता है कि प्रोडक्शन जल्द ही शुरू हो जाएगा।  Qismat 3 की ग्राफिक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'किसी नाल मिलना बेवजह नी हुंदा.... . उन्होंने आगे आने वाली फिल्म के लिए टीम को टैग किया। ऐसा लगता है कि उन्होंने अब आधिकारिक तौर पर फिल्म के थ्रीक्वल की घोषणा कर दी है।

View this post on Instagram

A post shared by Jagdeep Sidhu (@jagdeepsidhu3)

इससे पहले, Qismat 2 की सफलता के दौरान, जगदीप इसे अपने इंस्टाग्राम पर अपने पसंदीदा अभिनेता और दोस्त एमी विर्क के साथ तीन तस्वीरों का एक सेट साझा किया। पोस्ट में उन्होंने क़िस्मत की पूरी टीम का शुक्रिया भी अदा किया और यह भी व्यक्त किया कि वह उनके बिना कुछ भी नहीं हैं. देखिए उन्होंने अपने कैप्शन में क्या लिखा।

View this post on Instagram

A post shared by Jagdeep Sidhu (@jagdeepsidhu3)

सिद्धू ने इस पोस्ट से फैंस के उत्साह को बढ़ा दिया हैं और प्रशंसक अब इस पोस्ट पर रोमांचक कमेंट्स कर रहे हैं. बी प्राक ने लिखा, 'लेट्स मेक एवरीवन क्राई अगेन'। इस बीच उनके दोनों हिस्से क़िस्मत और क़िस्मत 2 की तरह, प्रशंसकों को यकीन है कि तीसरा भाग भी कुछ अलग कहानियाँ लाएगा जो निश्चित रूप से बॉक्स ऑफिस पर हिट होगी। इसके अलावा, जगदीप सिद्धू ने तानिया और एमी विर्क अभिनीत सूफना 2 के हिंट का खुलासा भी कर ही दिया है।