KGF 3 को लेकर मेकर्स ने किया खुलासा बॉलीवुड का ये सितारा हो सकता है फ़िल्म का बड़ा चेहरा?

5 Dariya News

KGF 3 को लेकर मेकर्स ने किया खुलासा बॉलीवुड का ये सितारा हो सकता है फ़िल्म का बड़ा चेहरा?

5 Dariya News

28-May-2022

यश स्टारर 'KGF चैप्टर 2' ग्लोबल लेवल पर अभी तक की सबसे हिट फिल्म रही है। जसने बॉलीवुड सिनेमा की कमर तोड़ कर रख दी। फ़िल्म के बॉक्स ऑफिस की बात करें तो 46 दिनों में इसमें 1230 करोड़ कमा लिए हैं, जो कोई मामूली बात नहीं है। फैंस KGF चैप्टर 2 को देखने के बाद KGF चैप्टर 3 की आस लगाकर बैठे हुए हैं। ऐसे में उन फैंस के लिए ये एक बहुत ही ख़ुशी की ख़बर है की मेकर्स ने ऐलान कर दिया है की वे ज़ल्द ही  KGF के चैप्टर 3 का निर्माण करने वाले हैं। इसी बीच एक ख़बर सामने आई है जिसने सबका ध्यान खींच लिया है कहा जा रहा है की ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इस फिल्म का बड़ा चेहरा हो सकते हैं? जोकि एक अफ़वाह बताई जा रही है  'केजीएफ' के मेकर्स ने इसपर चुप्पी तोड़ते हुए एक अपडेट शेयर किया है। इसके साथ ही फिल्म की कास्टिंग फाइनलाइज हो गई है या नहीं. इसके बारे में भी जानकारी दे दी है।

मेकर्स ने किया खुलसा 

'केजीएफ' के प्रोडक्शन हाउस, होमबेल फिल्म्स के को-फाउंडर विजय ने Asianet Newsable के साथ बातचीत में ऋतिक रोशन की कास्टिंग को लेकर कहा, "केजीएफः चैप्टर 3 इस साल तो नहीं आ रही है. हमारे पास कुछ प्लान्स हैं. प्रशांथ नील इस समय Salaar में व्यस्त हैं। वहीं, यश भी अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट करने वाले हैं। हम इंतजार कर रहे हैं, सभी के साथ आने का और केजीएफ 3 पर काम करने का भी। अभी के लिए तो हमारे पास फिक्स डेट नहीं है। जब तीसरे पार्ट का कुछ काम शुरू होगा तो बताया जाएगा।" विजय ने आगे कहा, "जब हम डेट्स फाइनलाइज कर लेंगे, तब जाकर हम स्टार कास्ट के बारे में भी सोचेंगे. बाकी की कास्ट भी तभी हम फाइनल करेंगे. इसके साथ ही यह भी देखा जाए कि फिल्म के लिए किसके पास कब समय है. सकबकुछ काम शुरू करने पर निर्भर करता है।"

ये भी पढ़ें:Bigg Boss OTT 2: शहनाज़ गिल-आसिम रियाज़ फिर बनेंगे बिग बॉस का हिस्सा मगर इस बार नज़र आएंगे अलग अंदाज में,पढ़िए पूरा मामला 

अब KGF चैप्टर 2 की सफलता के बाद इसे बनाने वाले सहयोगियों की बात करें तो इसका निर्देशन प्रशांथ नील ने किया था फिल्म में यश, संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधी शेट्टी मुख्य भूमिका में थे। तो वहीं रवि इस फिल्म के कंपोजर थे। भुवन ने इसका सिनेमैटोग्रफी के काम को संभाला था और एडिटर पार्ट में उज्जवल कुलकर्णी ने किया है जो फ़िल्म में टेक्नीकल क्रू का भी हिस्सा थे।