Bigg Boss OTT 2: शहनाज़ गिल-आसिम रियाज़ फिर बनेंगे बिग बॉस का हिस्सा मगर इस बार नज़र आएंगे अलग अंदाज में,पढ़िए पूरा मामला

5 Dariya News

Bigg Boss OTT 2: शहनाज़ गिल-आसिम रियाज़ फिर बनेंगे बिग बॉस का हिस्सा मगर इस बार नज़र आएंगे अलग अंदाज में,पढ़िए पूरा मामला

5 Dariya News

मुंबई 28-May-2022

बिग बॉस के हर सीजन को फैंस की तरफ से बहुत प्यार मिला है। जिसकी वजह से शो को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी दिखाना शुरू कर दिया है। बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन की सफलता के बाद फैंस इसका दूसरा सीजन फैंस के बीच अब आने वाला है। बिग बॉस ओटीटी 2 का हिस्सा कौन-कौन सितारे बनने वाले है इसको लेकर कई तरह की खबरें और नाम इस वक्त सामने आ रहे हैं। वहीं, ऐसा कहा जा रहा है कि बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स और सिद्धार्थ शुक्ला के अच्छे दोस्त रह चुकें आसिम रियाज और शहनाज गिल बिग बॉस ओटीटी 2 का हिस्सा बनते हुए एक अलग अंदाज में नजर आ सकते हैं। 

ये भी पढ़ें Kabhi Eid Kabhi Diwali: फिल्म में इस पंजाबी एक्टर के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी शहनाज गिल

दरअसल एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार खुलासा हुआ है कि इस बार बिग बॉस ओटीटी 2 के सीजन को असीम रियाज़ और सबकी पसंद शहनाज़ गिल शो को होस्ट कर सकती हैं। बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन में दोनों के स्पेशल गेस्ट के तौर पर आने वाली थी, लेकिन कुछ कारणों की वजह से ये दोनों इस शो का हिस्सा नहीं बन पाएं। ऐसे में हो सकता है कि शो के मेकर्स ने दोबारा इन्हें शो का हिस्सा बनने का निर्णय लिया हो। लेकिन अभी तक इस ख़बर का कोई पुख़्ता सबूत नहीं है इसलिए इसको लेकर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता।

ये भी पढ़ें The Punjaabban Song: फिल्म जुग जुग जियो का पहला गाना रिलीज, सुनकर नाचने पर मजबूर हो जाएंगे आप  

वहीं जब भी बिग बॉस को बात होती है तो सब को बिगबॉस 13 की याद आ जाती है क्योंकी वो बिग बॉस के इतिहास का अब तक का सबसे हिट सीजन मे से एक रहा है। शो को हिट करने का श्रय विनर सिद्धार्थ शुक्ला,शहनाज़ गिल और असीम रियाज़ को दिया जाता है क्योंकी दर्शकों ने इन तीनों प्यार से लेकर तकरार तक को खूब पसंद किया।