The Punjaabban Song: फिल्म जुग जुग जियो का पहला गाना रिलीज, सुनकर नाचने पर मजबूर हो जाएंगे आप

5 Dariya News

The Punjaabban Song: फिल्म जुग जुग जियो का पहला गाना रिलीज, सुनकर नाचने पर मजबूर हो जाएंगे आप

5 Dariya News

मुंबई 28-May-2022

बॉलीवुड अपकमिंग फ़िल्म ‘जुग जुग जियो’ काफी सुर्खियां बटोर रही है , क्योंकि इस फिल्म में बॉलीवुड के माने हुए स्टार्स वरुण धवन (Varun Dhawan), कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली एक साथ एक ही स्क्रीन पर दिखने वाले हैं। निर्मातओं ने कुछ दिन पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था।  जिसके बाद अब फिल्म का प्रमोशन जोरो-शोरों से किया जा रहा है। इसी बीच मेकर्स ने अभी थोड़ी देर पहले फिल्म का पहला सॉन्ग रिलीज कर दिया है।

रिलीज़ हुआ फ़िल्म जुग जुग जियो का गाना  

आपको फ़िल्म जुग जुग जियो का गाना ये गाना सुनकर नाचने का मन जरूर करेगा क्इस बात का अंदाजा आप गाने के बोल को पढ़कर ही लगा सकते हैं सॉन्ग का नाम ‘द पंजाबन सॉन्ग’ (The Punjaabban Song) है। ये एक फुल एनर्जी भरा ग्रूविंग डांसिंग सॉन्ग है, जिसमें फिल्म के लीड किरदारों ने धमाकेदार डांस करके फैंस को खुश कर दिया है। गाने में पंजाबी बीट के साथ सभी ढोल की थाप पर भांगड़ा कर रहे हैं। बता दें ‘द पंजाबन सॉन्ग’ सॉन्ग की शुरुआत वरुण धवन संग मनीष पॉल, नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के साथ कियारा आडवाणी और प्राजक्ता कोली संग अनिल कपूर (Anil Kapoor) के डांस से होती है। अनिल और नीतू भी साथ में डांस करते हैं, इससे पहले पूरा ग्रुप एक साथ हुक स्टेप करता है। गाने में वरुण और कियारा सोलो परफॉर्मेंस भी दी है जिसमे इन दोनों की जोड़ी बहुत ही प्यारी लग रही है।

गाने की इतनी तारीफ़ करने के बाद सबसे जरुरी चीज के बारे में बात करना तो भूल ही गए जी हाँ हम बात कर रहें है गाने के क्रेडिट्स की तो आपको बता दें की इस गाने को गिप्पी ग्रेवाल, जहरा एस खान, तनिष्क बागची और रोमी ने गाया है। इसके अलावा गाने का म्यूजिक तनिष्क बागची और अबरार उल हक ने दिया है। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का निर्देशन राज मेहता ने किया है। 

ये भी पढ़ें: Kabhi Eid Kabhi Diwali: फिल्म में इस पंजाबी एक्टर के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी शहनाज गिल

फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है। ये फिल्म एक फैमिली ड्रामा है, जिसमें कॉमेडी का तड़का भी लगाया गया है। तब तक के लिए आप इसग्रूविंग डांसिंग सॉन्ग का मज़ा लीजिये और आपको केसा लगा ये गाना इस बारे में भी जरूर बताएं।