Kudiyan Chidyan: गिप्पी ग्रेवाल ने की अगली अपकमिंग पंजाबी फिल्म की घोषणा,जानिए विवरण अंदर

5 Dariya News

Kudiyan Chidyan: गिप्पी ग्रेवाल ने की अगली अपकमिंग पंजाबी फिल्म की घोषणा,जानिए विवरण अंदर

5 Dariya News

27-May-2022

गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) जिन्होंने हाल ही में आने वाली फिल्म पोस्टी के पोस्टर और ट्रेलर के साथ इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था, एक बार फिर प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। अभिनेता, गायक, लेखक और निर्माता एक बार फिर स्क्रीन पर नजर आने वाले है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक और पंजाबी फिल्म के पोस्टर के साथ अपने प्रशंसकों को सरप्राइस कर दिया है। हां, आपने उसे सही पढ़ा है! एक बाद एक नई फ़िल्म की घोषणा के बाद ऐसा लग रहा की साल 2022 फूल एंटरटेनमेंट से भर हुआ है।

पंजाबी अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल की बात करें तो इन्होने पहले ही काफी सराहनीय कंटेंट दिया है और अब फिर से वह अपने काम में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अब अभिनेता अपकमिंग फिल्म 'कुड़ियां चिड़ियां' (Kudiyan Chidyan) शीर्षक के साथ मनोरंजन करवाने वाले है जिसे किसी और ने नहीं बल्कि राकेश धवन ने लिखा है। इससे पहले लेखक ने होसला रख, आजा मेक्सिको चलिये और कई और फिल्में लिखी हैं। उन्होंने हाल ही में एमी विर्क (Ammy Virk)  और तानिया की फिल्म ओए मखना की भी घोषणा की है।

आपको बता दें की मेकर्स ने अभी-अभी एक ग्राफिकल पोस्टर के जरिए फिल्म की घोषणा की है:

View this post on Instagram

A post shared by 𝗚𝗶𝗽𝗽𝘆 𝗚𝗿𝗲𝘄𝗮𝗹 (@gippygrewal)

इस बीच, शीर्षक के अनुसार, फिल्म को एक रोमांटिक ड्रामा बताया जा रहा है। लेकिन कुछ ठोस तभी दावा किया जा सकता है जब उसके बारे में अधिक जानकारी सामने आएगी। आगे इसे हम्बल मोशन पिक्चर्स और फैमिली फिल्म्स के बैनर तले रिलीज किया जाएगा। पोस्टर देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म जल्द ही रिलीज़ हो जाएगी। इतना ही नहीं बल्कि इस फ़िल्म को लेकर यह भू अनुमान लगाए जा रहे हैं कि फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल और तानिया मुख्य भूमिका में होंगे। इससे पहले दोनों ने निर्देशक पंकज बत्रा के साथ एक तस्वीर साझा की थी, लेकिन इसके शीर्षक का खुलासा नहीं किया। साथ ही उनकी फिल्म के राइटर राकेश धवन थे। तो, ये विवरण हमें ये हिंट दे रहे हैं की शायद फिल्म में गिप्पी के साथ तानिया नज़र आ सकती है। 

ये भी पढ़ें :- Punjabi singer:जॉर्डन संधू अपनी अपकमिंग डेब्यू ईपी के लिए है तैयार,जानिए कब होगी रिलीज़ 

हालांकि, कलाकारों और निर्देशक और अन्य विवरण के बारे में किसी भी जानकारी का खुलासा नहीं हुआ हैं। लेकिन हम 'कैरी ऑन जट्टा' स्टार गिप्पी ग्रेवाल से कुछ बड़ी उम्मीद कर सकते हैं। इसके अलावा, जब से घोषणा की गई थी, दर्शक पोस्टर पर रोमांचक टिप्पणियां कर रहे हैं और फिल्म की कहानी और रिलीज की तारीख के बारे में अधिक जानने के लिए उत्सुक हैं। हमें उम्मीद है कि फ़िल्म मेकर्स जल्द ही फ़िल्म को रिलीज़ कर दर्शकों को खुश कर देंगे।