आतंकियों से लड़ते हुए मुदासिर शहीद: पिता बोले- मुझे फक्र है.. उसने 1000 नागरिकों की जान बचाई

5 Dariya News

आतंकियों से लड़ते हुए मुदासिर शहीद: पिता बोले- मुझे फक्र है.. उसने 1000 नागरिकों की जान बचाई

5 Dariya News

बारामूला 26-May-2022

यासीन मलिक की सजा के बाद कश्मीर में हालात बिगड़ते जा रहे है। बारामूला जिले में बुधवार को सुरक्षाबलों ने जैश-ए-मोहम्मद के तीन पाकिस्तानी आतंकवादियों को मार गिराया था। सुरक्षाबलों की इस कामयाबी से पूरे देश में खुशी है लेकिन क्रीरी इलाके के नाजीभट में हुई इस मुठभेड़ में पुलिसकर्मी मुदासिर भी शहीद हो गया। शहादत देने वाले मुदासिर के पिता ने कहा कि मुझे मेरे अपने बेटे पर गर्व है। मेरे बेटे ने देश की रक्षा की और हजारों लोगों की जान बचाई।

रोते हुए मुदासिर के पिता बोले- मुझे फक्र है कि मेरे बेटे की कुर्बानी की वजह से 1000 नागरिकों की जान बच गई। मुझे खुशी है। देश के लिए जान दे दी उसने। वापस नहीं आएगा लेकिन मुझे गर्व है। पूरी बिरादरी फक्र कर रही है। उसने लड़ते-लड़ते जान दे दी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुदासिर के पिता के इस बयान को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने रीट्वीट किया है। 

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों का लगातार ऑपरेशन जारी है। सुरक्षाबलों ने जनवरी से अब तक लश्कर-ए-तैयबा और जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े 26 विदेशी आतंकवादियों को मार गिराया है। आज कुपवाड़ा जिले में सुरक्षा बलों ने घुसपैठ के प्रयास को नाकाम करते हुए लश्कर के तीन आतंकवादियों को मार गिराया। वहीं बांदीपोरा में 13 मई को हुई मुठभेड़ में लश्कर के दो आतंकवादी मारे गए थे। ये दोनों सरकारी कर्मचारी एक कश्मीरी पंडित राहुल भट की हत्या में शामिल थे।

महिला को आतंकियों ने गोली मारी-

जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में बुधवार को आतंकवादियों ने एक महिला की उसके घर पर ही गोली मारकर हत्या कर दी और उसके भतीजे को गोली मारकर घायल कर दिया। महिला की पहचान अमरीन भट के रूप में की गई है। खबर है कि बुधवार रात सात बजकर 55 मिनट पर आतंकवादियों ने जिले के चदूरा इलाके के हुशरू निवासी खजीर मोहम्मद भट की बेटी अमरीन भट को घर पर ही गोली मार दी।अमरीन भट्ट को घायलावस्था में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बता दें कि अमरीन भट्ट एक टीवी आर्टिस्ट थीं।