5 Dariya News

Karan Johar Birthday Bash: पार्टी में पहुंची मलाइका हुई ड्रेस के लिए ट्रोल, लोगों ने कहा थर्ड क्लास ड्रेसिंग सेंस

5 Dariya News

मुंबई 26-May-2022

करण जौहर (Karan Johar) हाल ही में 50 साल के हो गए हैं और उनके बड़े दिन पर टिनसेल टाउन के कई सेलेब्स उनके साथ शामिल हुए। करण जौहर की बीएफएफ काजोल और करीना कपूर खान से लेकर इंडस्ट्री की सबसे प्यारी और नई जोड़ी ऋतिक रोशन और सबा आजाद, शाहिद कपूर और पत्नी मीरा राजपूत, अनुष्का शर्मा, कियारा आडवाणी, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, जान्हवी कपूर, और सारा अली खान, दूसरों के बीच, सभी सुंदर और ग्लैमरस ड्रेसेस में थे। इन सेलेब्स के अलावा मलाइका अरोड़ा भी बी-हॉट टाउन की पार्टी में नजर आईं। 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी थी। उन्होंने ब्रालेट के साथ साथ ओवरसाइज कोट पहना था और नीचे ग्रीन कलर के शॉर्ट के साथ ही मैचिंग किया था। लेकिन कुछ लोगों को ये ड्रेस बिल्कुल पसंद नहीं आई है। किसी ने उनके ओवरसाइज कोट पर उठाए सवाल उठाए हैं तो किसी ने उनके ड्रेसिंग सेंस को थर्ड क्लास कहा है। मलाइका अरोड़ा ने हरे संग की ड्रेस पहनी थी तो उन्होंने लोग उन्हें पोपट कह रहे हैं। एक यूजर ने तो ये भी लिखा है कि एक्ट्रेस जिम जा रही थीं और फिर सीधा पार्टी में टपक गईं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

एक्ट्रेस के फैंस को उनका अंदाज काफी पसंद आता है. लेकिन कई यूजर्स हैं जो मलाइका को उनके बोल्ड लुक और ड्रेस को लेकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- कपड़ों का घटिया चयन। एक अन्य यूजर ने लिखा- टॉप पहनना भूल गई तो वहीं एक ने तो मलाइका के इस ड्रेसिंग सेंस को थर्ड क्लास बता दिया। वायरल वीडियो पर और भी कई कमेंट किए गए।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये भी पढ़ें: Karan Johar Big announcement 50th birthday: करण जौहर पहली बार करने जा रहे हैं एक्शन फ़िल्म का निर्देशन| जानिए पूरी रिपोर्ट




मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ अपने ऑन-ऑफ, ऑफ-अगेन रिलेशनशिप के लिए जानी जाती हैं। सूत्रों के मुताबिक मलाइका और अर्जुन साल के अंत तक शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहे हैं।