Shah Rukh Khan: ने मन्नत को लेकर किया खुलासा घर में लगे हैं 12 टीवी, की कीमत जानकर हो जाएंगे आप हैरान

5 Dariya News

Shah Rukh Khan: ने मन्नत को लेकर किया खुलासा घर में लगे हैं 12 टीवी, की कीमत जानकर हो जाएंगे आप हैरान

5 Dariya News

मुंबई 26-May-2022

शाहरुख खान कल यानि बुधवार को दिल्ली में एक इवेंट में ब्रैंड एम्बेस्डर के रूप में पहुंचे इस दौरान एक्टर महंगे सूट बूट में काफई डैशिंग लग रहे थे। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इस इवेंट में ग्रैंड एंट्री मारी और अपना हाथ खोलकर सिग्नेचर स्टेप भी किया जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया जिसके बाद एक्टर की तस्वीर और विडिओ भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें लोग शारुख खान के स्टाइल से लेकर विटी जवाब तक की सराहना करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

आपको बता दें दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडिओ बहुत वायरल हो रही है, जिसमें शाहरुख खान यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उनके घर मन्नत में 11 से 12 टीवी है। एक्टर ने इवेंट की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बात करते हुए कहा कि उन्होंने कंपनी का ब्रैंड एम्बेस्डर बनने से पहले अपने घर पर टीवी में पैसा खर्च किया। शाहरुख खान ने हमेशा की तरह ही विटी जवाब देते हुए कहा कि मेरे घर पर लगी हर टीवी की कीमत लगभग एक से डेढ़ लाख के बीच है।

12 टीवी की कीमत 30-40 लाख है 

शाहरुख  खान के घर में लगे 12 टीवी की कीमत को अगर कैलकुलेट किया जाये तो इसकी टोटल कीमत करीब 30-40 लाख रुपये के करीब है। इस दौरान शाहरुक खान ने ये भी बताया कि उनके बच्चों के कमरे में अलग-अलग टीवी लगी हुई है। सुहाना , आर्यन और अबराम तक के रूम में अलग टीवी है।शाहरुख खान की इस वीडियो को देखने के बाद फैंस अपना जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और खुद को गरीब भी बता रहे हैं।

 ये भी पढ़ें :Kabhi Eid Kabhi Diwali: सलमान खान की फ़िल्म से हो सकती है शहनाज गिल बाहर। जानिए कारण अंदर

 फैन ने लिखा- 30-40 लाख की टीवी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के घर में लगी हुई है, खुद को मैं गरीब महसूस कर रहा हूं. तो वहीं एक यूजर ने लिखा 1 बिलियन यानी 7700 करोड़ रुपये के करीब है शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Net Worth) की नेट वर्थ। अगर केकेआर (KKR) और आरसीई के शेयर को मिला दिया जाए तो।

Mashallah!
Itne ka toh hamare baba ka ghar bhe nai hai.....

— Karrar Ali (@KarrarA65677471) May 25, 2022

Well u should have think before comparing with him

He is KING ofc

— Sanaullah._.srkian (@Lucifer_srk_07) May 24, 2022

Wait, only now you feel poor??

— Misha 🇹🇹 🇵🇸 (@misha23brij) May 24, 2022

Shahrukh is a man of comparison and lots of ego. He is having that habit of proud show off.Aamir Khan never that he is a super star, but he is and infact he is more talented than SRK. Big B won't say that he is a king of bollywood but SRK does. So don't be fantastic for this man.

— Anadishwar Tripathi (@AnadishwarT) May 25, 2022

Agar Sundar Pichai... bhi aise batane lag gya toh SRK bhi aisa feel karega kya...
Jo Hai so Hai...So, Don't feel anything

— ᘻᗩᘉᓰSᕼ 𝗦IᑎGᕼ ᒪᗩᗰᗷᗩ (@MS_Lamba) May 25, 2022