हार्दिक पटेल ने कांग्रेस से पूछा- भगवान श्री राम से क्या दुश्मनी हैं? हिंदुओं से नफरत क्यों?

5 Dariya News

हार्दिक पटेल ने कांग्रेस से पूछा- भगवान श्री राम से क्या दुश्मनी हैं? हिंदुओं से नफरत क्यों?

5 Dariya News

25-May-2022

पार्टी छोड़ने के बाद हार्दिक पटेल ने एक बार फिर कांग्रेस पर जुबानी हमला बोला है। उनका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। ट्वीट कर हार्दिक पटेल ने लिखा- मैं कांग्रेस और उसके नेताओं से पूछना चाहता हूं कि आपको भगवान श्री राम से क्या दुश्मनी हैं ? हिंदुओ से क्यों इतनी नफरत ? सदियों बाद अयोध्या में भगवान श्री राम का मंदिर भी बन रहा है फिर भी कांग्रेस के नेता भगवान श्री राम के खिलाफ अनाप-शनाप बयान देते रहते हैं।

हार्दिक पटेल यहीं नहीं रुके तुरंत उन्होंने दूसरा ट्वीट किया जिसमें लिखा- मैंने पहले भी कहा था की कांग्रेस पार्टी जनता की भावनाओं को ठेस पहुँचाने का काम करती है, हमेशा हिंदू धर्म की आस्था को नुकसान पहुंचाने का प्रयास करती हैं। आज पूर्व केन्द्रीय मंत्री और गुजरात कांग्रेस के नेता ने बयान दिया की राम मंदिर की ईंटों पर कुत्ते पेशाब करते हैं..!

आपकी  जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिन पहले ही हार्दिक पटेल ने कांग्रेस पार्टी छोड़ दी थी। उसके बाद से वो लगातार कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं। अपने खत में उन्‍होंने लिखा था कि देश का युवा एक मजबूत नेतृत्‍व चाहता है, लेकिन बीते तीन वर्षों में पार्टी केवल विरोध की ही राजनीति कर रही है, जो कि गलत है। उन्‍होंने कहा है कि देशवासियों को विरोध की राजनीति नहीं, बल्कि एक विकल्‍प की दरकार है जो देश को आगे ले जाने की क्षमता रखता हो।

उन्‍होंने केंद्र की भाजपा सरकार के समर्थन में भी काफी कुछ कहा है।हार्दिक पटेल ने जम्‍मू-कश्‍मीर में अनुच्छेद 370 को हटाने से लेकर राम मंदिर बनने तक मोदी सरकार की तारीफ भी की थी। इसके बाद से ये कयास लगाए जा रहे थे कि कांग्रेस छोड़ने के बाद हार्दिक बीजेपी का हाथ थामने वाले हैं। लेकिन अभी तक ऐसा हुआ नहीं। लेकिन कांग्रेस पर उनके वार जारी है। हार्दिक ने साफ शब्दों में कहा था कि कांग्रेस का नेतृत्व ही ठीक नहीं है इसलिए पूरे देश की जनता ने उन्हें नकार दिया है।