The Tatas: अब पर्दे पर आएगी टाटा परिवार की पूरी कहानी, आप फ़िल्म में देख पाएंगे 200 वर्षों का इतिहास

5 Dariya News

The Tatas: अब पर्दे पर आएगी टाटा परिवार की पूरी कहानी, आप फ़िल्म में देख पाएंगे 200 वर्षों का इतिहास

5 Dariya News

24-May-2022

देश के सबसे नामी और अमीर परिवारों में से एक टाटा परिवार पर फिल्म बनने जा रही है। इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा हो चुकी है। इस प्रतिष्ठित परिवार की कहानी को दर्शकों तक पहुंचाने के लिए टीसीरीज (भूषण कुमार) और ऑलमाइटी मोशन पिक्चर्स साथ आए हैं। 

फिल्म में दिखेगा 200 वर्षों का इतिहास

टाटा परिवार पर बनने वाली इस फिल्म में परिवार के 200 साल की इतिहास की पूरी जानकारी को दिखाया जायेगा। फिल्म की घोषणा करते हुए जानकारी दी गई, 'हमें 3 पीढ़ियों से राष्ट्र निर्माण में भाग लेने वाले दिग्गज बिजनेसमैन परिवार की कहानी के एवी अधिकार हासिल करने पर गर्व है।'

View this post on Instagram

A post shared by tseriesfilms (@tseriesfilms)

आप को बता दें की इस फिल्म की  कहानी सीनियर जर्नलिस्ट और राइटर गिरीश कुबेर की किताब 'The Tatas: How A Family Built A Business and A Nation' पर आधारित होगी। कंपनी ने कुछ समय पहले किताब के राइट्स खरीदे थे। हालांकि फिल्म को लेकर अन्य कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है कि इसकी शूटिंग कब और कहां शुरू होगी। ना ही फिल्म की रिलीज डेट और स्टार कास्ट के बारे में कोई जानकारी अभी सामने आई है।

ये भी पढ़ें : Darlings On Netflix: अब घर बैठकर देखिये आलिया की नई फ़िल्म डार्लिंग्स| इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज़  

खबरों की जानकारी के मुताबिक फ़िलहाल ये पता चला है की फिल्म की कहानी को गिरीश कुबेर की किताब के तहत ही बनाया जाएगा और इसमें ना केवल रतन टाटा बल्कि उनके उनके परिवार के अन्य सदस्यों के बारे में भी सब कुछ दिखाया जाएगा।बता दें कि टाटा परिवार ने ना केवल बिजनेस बनाया है बल्कि नेशन बनाने में भी अपना योदगान किया है।