Posti: Prince KJ और Rana Ranbir फिल्म की एक बार फिर टली रिलीज डेट

5 Dariya News

Posti: Prince KJ और Rana Ranbir फिल्म की एक बार फिर टली रिलीज डेट

5 Dariya News

24-May-2022

पंजाबी इंडस्ट्री आजकल अपने एक बाद एक नई फिल्मों के कारण काफी सुर्खिया बटोर रही है कभी हम किसी की नई फ़िल्म के रिलीज़ डेट आ जाती है या तो कभी किसी फ़िल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी जाती है। हाल ही में कुछ ऐसी ही ख़बर सामने आ रही है जी हाँ खबर है की फ़िल्ममेकर्स ने फ़िल्म Posti की रिलीज़ डेट को फिर से बदल दिया है। राणा रणबीर द्वारा लिखित और निर्देशित ये अपकमिंग फिल्म समाज के सबसे महत्वपूर्ण मुद्दों में से एक है: जो  नशे की लत या नशीले पदार्थों पर आधारित है।

फिल्म को महामारी और लॉकडाउन से पहले ही रिलीज़ करने की योजना थी, लेकिन फिर इसकी रिलीज की तारीख को आगे बढ़ा दिया गया था। हालांकि, जब चीजें सामान्य होती दिख रही हैं और सिनेमाघर फिर से खुल गए हैं, तो निर्माताओं ने नई रिलीज की तारीख का खुलासा किया है। लेकिन अब,3 जून को रिलीज होने वाली फिल्म अब 17 जून को बड़े पर्दे पर आएगी। जी हां, एक बार फिर रिलीज डेट टाल दी गई है। Posti के पोस्टर को साझा करते हुए, टीम ने नवीनतम रिलीज की तारीख की घोषणा की है।

View this post on Instagram

A post shared by Prince Kanwal Jit Singh (@princekanwaljitsingh)

फ़िल्म में दिए गए सहयोगियों की बात करें तो, फिल्म में प्रिंस कंवलजीत मुख्य भूमिका में हैं, जिसमें सुरीली गौतम, राणा रणबीर, बब्बल राय, राघवीर बोली और vadda grewal जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म जिसे राणा रणबीर ने लिखा और निर्देशित किया है और गिप्पी ग्रेवाल के अलावा किसी ने नहीं बनाया है। गिप्पी पहले से ही अपनी फिल्मों और काम से दिल जीतते रहे हैं और अब फैंस को इससे भी काफी उम्मीदें हैं. पिछले दो सालों से संघर्ष कर रही यह फिल्म आखिरकार जल्द ही हमारे पर्दे पर दस्तक देगी। इसका ट्रेलर पहले ही मार्च 2020 में रिलीज़ किया गया था, और अगर आपने ट्रेलर नहीं देखा है, तो इसे यहाँ देखें :

English : Posti: Once Again Release Date Of Prince KJ & Rana Ranbir’s Film Is Postponed