Darlings On Netflix: अब घर बैठकर देखिये आलिया की नई फ़िल्म डार्लिंग्स| इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज़

5 Dariya News

Darlings On Netflix: अब घर बैठकर देखिये आलिया की नई फ़िल्म डार्लिंग्स| इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज़

5 Dariya News

मुंबई 24-May-2022

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'डार्लिंग्स' पिछले कुछ वक्त से लगातार सुर्खियों में बनी रही है। फैंस को इंतजार था की आख़िरकार ये फ़िल्म कब और कहां रिलीज़ होगी तो आपको बता दें की इसका खुलासा हो चुका है क्योंकी आलिया भट्ट ने ख़ुद फैंस के सारे सवालों के जवाब दे दिए हैं।  आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट कि  है जिसमें बड़े अलग अंदाज में फिल्म के OTT प्लेटफॉर्म  पर रिलीज करने की जानकारी दी है। आपको बता दें की इस फिल्म में आलिया भट्ट, गौरी खान और गौरव वर्मा के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म का निर्देशन जस्मीत के. रीन कर रही हैं।

हीं अब में फिल्म की स्टार कास्ट की बात करूँ तो इसमें शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। शाहरुख खान (Shahrukh khan) के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और आलिया भट्ट के प्रोडक्शन हाउस इटर्नल सनशाइन प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फैंस को इस फ़िल्म को लेकर काफ़ी उत्सुकता बनी हुई थी।हाल ही आलिया भट्ट ने जो विडिओ पोस्ट शेयर की है उसकी बात करें तो आलिया भट्टके साथ फिल्म की पूरी स्टार कास्ट से बार-बार ये सवाल पूछा जा रहा है कि क्या फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है? हालांकि इस सवाल को सभी कलाकार नकारते नजर आते हैं लेकिन वीडियो के अंत में साफ तौर पर बता दिया गया है कि फिल्म नेटफ्लिक्स पर ही रिलीज होगी।

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

डार्लिंग्स की बात करें तो, डार्लिंग एक डार्क कॉमेडी फिल्म होगी. एक मां-बेटी की कहानी जो मुंबई की भीड़ में अपनी जगह की तलाश कर रही हैं सभी हालातों से लड़ते हुए कैसे प्यार और हिम्मत से अपनी पहचान बनाती है डार्लिंग्स की कहानी को क्वीन फेम जसमीत के रीन, परवेज शेख और विजय मौर्य (डिजनी हॉटस्टार की 'द ग्रेट इंडियन मर्डर') फेम ने लिखा हैख़बर यह भी है की फ़िल्म मेकर्स ने इस फ़िल्म को नेटफ्लिक्स पर 75 करोड़ रुपये में बेचा है। यही नहीं सूत्रों की माने तो इसे गौरी खान, आलिया भट्ट और गौरव वर्मा ने प्रोड्यूस किया है। यह दूसरी बार होगा जब शाहरुख और आलिया एक साथ काम कर रहे हैं लेकिन कैमरे के पीछे।

ये भी पढ़ें :- कंगना रनौत की बैक टू बैक 9 फिल्में हुई फ्लॉप, ‘धाकड़’ भी बॉक्स ऑफिस पर हुई धड़ाम 

डार्लिंग्स के अलावा, आलिया भट्ट रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र और रणवीर के साथ संजय लीला भंसाली की बैजू बावरा में फिर से मुख्य भूमिकाएँ निभा रही हैं। वह जूनियर एनटीआर की अपकमिंग पैन इंडियन फीचर के लिए कोराताला शिवा के साथ बातचीत करने की भी अफवाह है, हालांकि निर्माताओं से औपचारिक पुष्टि अभी नहीं की है।

English : Alia Bhatt & Shefali Shah’s ‘Darlings’ To Release on Netflix? Details Inside