Vikrant Rona: का पहला गाना 'रा रा रक्कम्मा' हिंदी वर्शन में हुआ रिलीज

5 Dariya News

Vikrant Rona: का पहला गाना 'रा रा रक्कम्मा' हिंदी वर्शन में हुआ रिलीज

5 Dariya News

24-May-2022

किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeepa) की बहुप्रतीक्षित फिल्म विक्रांत(Vikrant Rona) रोना जिस दिन से रिलीज हुई थी, उसी दिन से सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म के पोस्टर, गाने और हर छोटी-छोटी डिटेल ने फैंस के बीच धूम मचा दी है। कुछ दिनों पहले निर्माताओं ने घोषणा की है कि विक्रांत रोना का पहला गाना रा रा रक्कम्मा जल्द ही रिलीज होगा। हाल ही में कल गाने का कन्नड़ वर्शन 23 मई 2022 को जारी किया गया था और आज गाने के हिंदी वर्जन ने म्यूजिक चार्ट पर धूम मचा दी है। गाने में वाकई ऐसी बीट्स हैं जो आपको ख़ुद डांस करने के लिए मजबूर कर देगा।

रा रा रक्कम्मा गाने में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) एक हुकिंग स्टेप करती हुई नज़र आई हैं। हमें यकीन है की जैकलीन फर्नांडीज हुकिंग स्टेप जल्द ही इंस्टाग्राम रील्स अदि में फेमस हो जायेगा। बीट्स और कोरियोग्राफी के अलावा भी गाना बहुत ही अच्छा हैं। इस गाने को सुनिधि चौहान और नकाश अजीज ने गाया है,धमाकेदार बीट्स के साथ ये गाना जल्द ही फैंस की पार्टीयों का नंबर वन सॉन्ग बन जायेगा।

ये भी पढ़ें:  Film Vikrant Rona: का पहला गाना 'रा रा रक्कम्मा' हुआ रिलीज, देखिये गाने का वीडियो

इसके अलावा, क्रेडिट की बात करें तो, किच्छा सुदीपा अभिनीत और अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित 'विक्रांत रोना', जिसमें जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक भी हैं,उत्तर भारत में सलमान खान फिल्म्स, ज़ी स्टूडियोज और किच्चा क्रिएशंस द्वारा प्रस्तुत किया गया है। इनवेनियो ऑरिजिंस के अलंकार पांडियन द्वारा सह-निर्मित। पीवीआर पिक्चर्स फिल्म को हिंदी भाषा में भी रिलीज़ करेगी।

रा रा रक्कम्मा का ये नया सॉन्ग अगर आपने हिंदी वर्शन में नहीं सुना है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें: