Sohreyan Da Pind Aa Gya: अंबरदीप सिंह ने हॉलीवुड, बॉलीवुड और साउथ के साथ कि अपनी अपकमिंग फ़िल्म की तुलना।जानिए पूरी रिपोर्ट अंदर

5 Dariya News

Sohreyan Da Pind Aa Gya: अंबरदीप सिंह ने हॉलीवुड, बॉलीवुड और साउथ के साथ कि अपनी अपकमिंग फ़िल्म की तुलना।जानिए पूरी रिपोर्ट अंदर

5 Dariya News

24-May-2022

एक महीने पहले सोहरेन दा पिंड आ गया(Sohreyan Da Pind Aa Gya) के निर्माताओं ने फिल्म की एक नई रिलीज की तारीख साझा की। आगामी फिल्म स्टारर सरगुन मेहता (Sargun Mehta) और गुरनाम भुल्लर (Gurnam bhullar)  29 जुलाई 2022 को सिल्वर स्क्रीन पर आएगी। लेकिन आज हम फिल्म के बारे में कुछ खास चर्चा करेंगे जिसका खुलासा लेखक अंबरदीप सिंह ने ख़ुद अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में किया है। लोग पहले से ही फ़िल्म सुरखी बिंदी जोड़ी को फिर से देखने की उम्मीद कर रहे हैं और अब सिंह के इस पोस्ट के बाद फिल्म सोहरेन दा पिंड आ गया के विवरण के बारे में अधिक जानने के लिए उत्सुक हैं।

सिंह ने एडिटिंग स्टूडियो से एक तस्वीर साझा की और खुलासा किया कि फिल्म पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में है। लेकिन जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा वह तस्वीर का कैप्शन था। अंबरदीप ने खुलासा किया कि सोहरेन दा पिंड आ गया की अवधारणा सबसे अलग है इससे पहले कभी सिनेमा के इतिहास में ऐसी फ़िल्म नहीं बनाई गई है। इतना ही नहीं, उन्होंने फिल्म की तुलना हॉलीवुड, बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय सिनेमा और अन्य पंजाबी फिल्मों से की। उन्होंने कहा, "हॉलीवुड, बॉलीवुड, साउथ, पंजाबी, कहीं नहीं देखा होगा ऐसा आइडिया"

क्रेडिट्स की बात करें तो क्षितिज चौधरी के निर्देशन में बनी फिल्म 'सोहरियां सा पिंड आ गया' में सरगुन मेहता, गुरनाम भुल्लर, जैस्मीन भसीन और मिंटू कपा मुख्य भूमिका में हैं। अब इस खबर के बाद फैंस को इस फिल्म का बहुत बेसब्री से इंतजार है. फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर और अधिक विवरण अभी सामने नहीं आया है। लेकिन इस होनहार टीम से सभी को फिल्म से काफी उम्मीदें हैं.

ये भी पढ़ें Sohreyan Da Pind Aa Gaya: सरगुन मेहता और गुरनाम भुल्लर स्टारर अपकमिंग फ़िल्म की रिलीज़ डेट का हुआ खुलासा

तब तक हम और इस से जुड़ी अधिक जानकारी का जल्द ही सामने आने का इंतजार कर सकते हैं। हमारी टीम इस पर कड़ी नजर रखेगी और सामने आते ही आपको सबसे पहले जानकारी देगी।

English : Amberdeep Singh Compares Sohreyan Da Pind Aa Gya With Hollywood, Bollywood & South. Details Inside