5 Dariya News

Khadari: Gurnam Bhullar अपनी अगली फिल्म में नए अवतार में आएंगे नजर, शूटिंग हुई शुरू

5 Dariya News

23-May-2022

पंजाबी सिनेमा एक के बाद एक नई फ़िल्मो को लेकर सुर्खियों में छाया हुआ है। ऐसे में अब ये फिल्म इंडस्ट्री एक और नई फ़िल्म को लेकर आ रही है। ऐसा लगता है कि हमारे पंजाबी कलाकार अब आराम करने के मूड में बिल्कुल नहीं हैं। नीरू बाजवा (Neeru bajwa) के साथ हाल ही में रिलीज़ हुई कोक्का के बाद, गुरनाम भुल्लर (Gurnam Bhullar) को अपनी अगली फ़िल्म के लिए तैयार है, जिसका शीर्षक ''खड़ारी'' (Khadari) है। फिल्म में गुरनाम भुल्लर और सुरभि ज्योति मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। अब इस अपकमिंग फ़िल्म की बात करें तो अनुमान लगाया जा रहा है की फ़िल्म एक एक्शन ड्रामा होगी।

क्योंकि अभिनेता ने हाल ही में एक टॉक शो में खुलासा किया है कि वह अगली बार एक नए स्टाइल पर काम करेंगे जो एक्शन और थ्रिलर है। गुरनाम के साथ सुरभि ज्योति की भूमिका रहने वाली है,इससे पहले सुरभि ने कई हिंदी धारावाहिकों जैसे नागिन में बेला सहगल, क़ुबूल है आदि में काम किया है।  इसके अलावा, अभिनेता लकविंदर सिंह, है जो फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। फ़िल्म को लेकर गुरनाम के फैन पेजों पर शूट से फर्स्ट लुक और क्लैपबोर्ड की तस्वीरें साझा की गुरनाम ने फ़िल्म से जुड़ी पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा की, “मुझे आप सभी के साथ यह साझा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज पहला दिन है जब हमने अपनी आगामी पंजाबी फीचर फिल्म #'खड़ारी' की शूटिंग शुरू की। मेरे प्यारे दोस्तों का आशीर्वाद बना रहे।" हमारी फ़िल्म की शूटिंग फ्लोर पर शुरू हो चुकी है।

View this post on Instagram

A post shared by Lakhwinder Singh (@actorlakhwinder)

View this post on Instagram

A post shared by Gurnam Bhullar (@its_gurnambhullar)

View this post on Instagram

A post shared by gurnambhullaroffical (@gurnam_di_dieheartfan)

View this post on Instagram

A post shared by Gurnam Bhullar Diaries ✪ (@gurnamdiaries)

कोक्का जैसी रोमांटिक भूमिकाओं से हमारा दिल जीतने वाले गुरनाम जल्द ही एक अलग अवतार में नजर आ सकते हैं। और अब सभी प्रशंसक गुरनाम के लुक और एक्शन थ्रिलर जैसी फ़िल्म में गुरनाम को देखने के लिए उत्सुक हैं। खैर, इसके लिए हमें फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने का इंतजार करना होगा। इसके आलावा अभिनेता करतार चीमा फ़िल्म में गुरनाम भुल्लर के साथ भिड़ते हुए नजर आएंगे। और इतना ही नहीं खबर मिली है कि फिल्म में प्रभा ग्रेवाल भी नजर आएंगे। इस बीच, फिल्म की स्टार कास्ट में लखविंदर लाखा, नवदीप कलेर और मंजीत सिंह जैसे कई जाने-माने कलाकार शामिल हैं। हालांकि, 'खड़ारी'  (Khadari) को धीरज केदारनाथ रतन ने लिखा है। इसे मानव शाह द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

English : Khadari: Gurnam Bhullar To Appear In A New Avatar For His Next Film, Shooting Begins